Wednesday, February 1, 2023

Rishabh Pant: सड़क हादसे के बाद पंत ने ट्वीट कर इन दो लोगों को बताया हीरो, कहा-‘मैं तुम्हारा कर्जदार रहूंगा’

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का रुड़की जाते समय दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया था जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गए थे। हादसे के बाद दो लड़कों ने उनकी काफी मदद की थी। क्रिकेटर के लिए वे दोनों देवदूत बनकर वहां पहुंचे थे। उन्होंने इन दोनों से मुलाकात की थी। वहीं, अब पंत ने रजत कुमार और नीशू कुमार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए शुक्रिया कहा है। ऋषभ ने इन दोनों लड़कों के लिए एक ट्वीट करते हुए खुद को उनका कर्जदार बताया है।

दोनों ने की थी पंत की मदद

बता दें कि ऋषभ पंत नए साल से ठीक पहले दुबई से दिल्ली आए थे और अपने घर रुड़की के लिए रवाना हुए थे। लेकिन रास्ते में ही उनके साथ एक सड़क हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट के बाद उनकी नीशू और रजत ने काफी मदद की थी। इन दोनों ने मिलकर पंत को अस्पताल तक पहुंचाने का पूरा इंतजाम किया था। क्रिकेटर ने दोनों से मुलाकात की है। उन्होंने उनके लिए एक ट्वीट भी किया है, जिसमें दोनों को शुक्रिया कहा है।

पंत ने दोनों को कहा थैंक्यू

ऋषभ पंत ने रजत और नीशू की फोटो शेयर की और ट्वीट कर लिखा कि ”मैं हर किसी को व्यक्तिगत रूप से शुक्रिया कहने में सक्षम नहीं हूं। लेकिन मैं इन दोनों हीरोज़ को शुक्रिया कहना चाहूंगा, जिन्होंने एक्सीडेंट के बाद मेरी मदद की और सुरक्षित हॉस्पिटल पहुंचाना सुनिश्चित किया। रजत कुमार और नीशू कुमार, थैंक्यू। मैं आपका हमेशा कर्जदार रहूंगा।”

ये भी पढ़ें: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का पहला ट्वीट आया सामने, वापसी को लेकर कही ये बड़ी बात

 

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related