Sunday, December 4, 2022

Rohit Interviews Chahal मैच खत्म होने के बाद कप्तान रोहित ने किया चहल का इंटरव्यू

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Rohit Interviews Chahal: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। भारत ने इस सीरीज के पहले और अपने वनडे इतिहास के 1000वें मैच में 6 विकेट से आसान जीत दर्ज की। टॉस जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय गेंदबाजों ने शुरू से ही अच्छी गेंदबाजी की और लगातार विकेट लेते रहे।

भारत की अच्छी गेंदबाजी की बदौलत वेस्टइंडीज की टीम 176 रनों पर ढेर हो गई। जिसका पीछा करने उत्तरी भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत मिली और भारत इस मैच को आसानी से 6 विकेट से जीत गया और इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

चहल ने भी किया कमाल (Rohit Interviews Chahal)

भारतीय इतिहास के 1000वें वनडे मैच में यजुवेंद्र चहल ने भी एक नया कीर्तिमान हांसिल किया। इस मैच से पहले चहल के नाम 99 वनडे विकेट थे। इस मैच के पहले की ओवर में चहल ने अपना 100वां विकेट ले लिया। इस मैच में चहल ने शानदार गेंदबाजी की और

उन्होंने वेस्टइंडीज के 4 बल्लेबाजों को पविलियन भेजा। ख़ास बात यह रही की चहल को भारत के 1000वें वनडे मैच में अपनी शानदार गेंदबाजी की बदौलत प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया। यह चहल के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

रोहित ने किया इंटरव्यू (Rohit Interviews Chahal)

मैच ख़त्म होने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू किया। जिसमें रोहित ने चहल को 100 वनडे विकेट लेने पर बधाई दी और दोनों ने आपस में मस्ती भी की। रोहित ने उन्हें टीम की अहम कड़ी बताया और उन्हें आगे भी टीम के लिए अच्छा करने के लिए कहा। रोहित ने चहल से ये भी पूछा की जब आप टीम में नहीं थे, तब उन्होंने अपनी गेंदबाजी में क्या बदलाव किया और

किस तरह अपने आप को और बेहतर बनाया। जिसके जवाब में चहल ने बताया की तब उन्होंने ये सोचने की कोशिश की कि वह क्या बेहतर कर सकते हैं, और साथ ही उन्होंने बॉलिंग में कई तरह के बदलाव और वेरिएशन भी किए। इस बातचीत में दोनों ने आईपीएल ऑक्शन पर भी बात की।

चहल ने किया रोहित का शुक्रिया (Rohit Interviews Chahal)

चहल ने मैच के खत्म होने के बाद रोहित शर्मा का शुक्रिया अदा किया, क्योंकि रोहित ने चहल को गुगली का उपयोग ज्यादा से ज्यादा करने के लिए कहा था। चहल ने इस मैच में वही किया, जिसमें उन्हें सफलता भी मिली। इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की काफी सराहना की और

उन्हें कहा कि आप टीम के अहम सदस्य हैं, कभी-कभी चीजें ऊपर-नीचे होती रहती हैं लेकिन आप आगे बढ़ते रहे। साथ ही रोहित ने चहल को आईपीएल ऑक्शन के लिए भी बेस्ट ऑफ़ लक बोला, जिस पर चहल की हंसी छूट गई और उन्होंने रोहित को थैंक यू भैया बोला।

Rohit Interviews Chahal

Also Read : India Win Their 1000th ODI: भारत के 1000वें वनडे में विराट और चहल ने हांसिल किये नए कीर्तिमान

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

यात्रा के दौरान भारतीय टीम ऑलराउंडर दीपक चाहर सहित कुछ खिलाड़ियों का खोया सामान

(नई दिल्ली): भारतीय ऑलराउंडर दीपक चाहर सहित टीम इंडिया...