Monday, January 30, 2023

S Sreesanth Make a Comeback in Ranji Trophy स्पॉट फिक्सिंग आरोपों के बाद 9 साल बाद वापसी करने जा रहा है यह भारतीय तेज गेंदबाज

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

S Sreesanth Make a Comeback in Ranji Trophy : भारतीय तेज गेंदबाज और 2007 के टी20 वर्ल्ड विजेता टीम का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत फिर से क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। श्रीसंत 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में शामिल थे। जिसके चलते उन्हें दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया था। इन आरोपों के बाद अब श्रीसंत फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। श्रीसंत को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम का हिस्सा चुना गया है।

श्रीसंत ने ट्वीट कर जाहिर कि वापसी की खुशी (S Sreesanth Make a Comeback in Ranji Trophy)

श्रीसंत ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 9 साल वापसी करने पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा कि मेरे प्यारे राज्य के लिए के 9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करना वास्तव में काफी अच्छा लग रहा है। इसके लिए मैं सभी का आभारी हूँ। और सब को बहुत सारा प्यार।

2013 से चला मामला 2020 में हुआ खत्म (S Sreesanth Make a Comeback in Ranji Trophy)

श्रीसंत पर 2013 में कथित रूप से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में शामिल होने के आरोप थे। इसके लिए उन्हें दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया था। लेकिन इस मामले में सबूतों के अभाव के कारण उनसे सभी प्रकार के आरोप हटा दिए गए थे। वहीं इस मामले के चलते उन पर बैन भी लगा दिया गया था। इस बैन को 13 सितंबर, 2020 को हटा दिया गया था।

2007 टी20 वर्ल्ड का विजेता टीम का थे हिस्सा (S Sreesanth Make a Comeback in Ranji Trophy)

श्रीसंत उस भारतीय टीम का हिस्सा थे। जिसने 2007 में टी20 वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। उन्होंने ही आखिरी कैच पकड़ कर भारतीय टीम को विजेता बनाया था। वहीं फिक्सिंग के आरोपों के बाद श्रीसंत ने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया था।

Also Read : Corona Entry in The Ashes इंग्लैंड टीम खिलाड़ियों के परिवार के और स्पोर्ट स्टाफ के चार सदस्य पाए गए कोरोना संक्रमित, पांचवे टेस्ट का स्थान भी बदला गया

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related