Monday, January 30, 2023

Salman Butt Statement on Kohli Captaincy बोर्ड के इस फैसले से विराट पर कम होगा दबाव

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Salman Butt Statement on Kohli Captaincy : टी20 के बाद अब वनडे की कप्तानी भी रोहित शर्मा को दे दी गई है। वहीं इसी बात को लेकर बहुत से दिग्गज क्रिकेटरों के बयान सामने आ रहे हैं। वहीं इस सुची में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने बीसीसीआई के इस फैसले को सही बताया और कहा कि टी20 और वनडे में एक ही कप्तान होना चाहिए।

सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के फैसले पर मुझे कोई हैरानी नहीं हुई। वहीं अगर रोहित शर्मा को केवल टी-20 का कप्तान बनाया रखा जाता तो यह सही नहीं होता। टी20 और वनडे में एक ही कप्तान होना चाहिए। वहीं उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि बोर्ड के इस फैसले से विराट पर से दबाव भी कम होगा। (Salman Butt Statement on Kohli Captaincy)

वनडे कप्तान के तौर पर यह रहा कोहली का जीत प्रतिशत (Salman Butt Statement on Kohli Captaincy)

विराट कोहली का वनडे कप्तान के तौर पर औसत शानदार रहा है। हालांकि इस दौरान कोहली भारतीय टीम को कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीता पाए। लेकिन कोहली का जीत प्रतिशत वनडे में 70.43 का रहा है। विराट कोहली ने 95 वनडे मैचों में भारतीय टीम की कमान संभाली है। और इन 95 मैचों में से 65 मैचों में जीत हासिल की है। और केवल 27 मैचों में ही हार मिली है।

Also Read : Pro Tennis League Season 3 Day 3 रेडियंट की प्रो टेनिस लीग में जबरदस्त वापसी, पहुंची सेमीफाइनल में

Also Read : Pro Tennis League Season 3 Day 2 इंडियन एविएटर्स की जीत का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related