Saturday, July 2, 2022

Sanjay Manjrekar Statement क्या विराट का चोट की वजह से ना खेल पाना भारत की हार की वजह?

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Sanjay Manjrekar Statement : भारत को जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के सामने 240 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट खोकर 118 रन बना लिए थे और

टेस्ट मैच के चौथे दिन पहले दो सत्र का खेल बारिश की वजह से धुल गया। दिन के तीसरे सत्र में जब खेल शुरू हुआ तो दिन में 34 ओवर का खेल निर्धारित किया गया। दक्षिण अफ्रीका ने सिर्फ एक और विकेट खोकर 240 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। डीन एल्गर ने नाबाद 96 रन दक्षिण अफ्रीका की जीत की नींव रखी।

कप्तान कोहली की खली कमी (Sanjay Manjrekar Statement)

जोहान्सबर्ग टेस्ट में भारत की हार के बाद भारतीय फैंस ने कप्तान विराट कोहली को याद किया। बता दें कि कोहली पीठ में जकड़न के चलते दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। भारतीय फैंस का मानना है कि विराट कोहली की कमी भारत को पूरे मैच में खली। दूसरे टेस्ट में विराट कोहली की जगह कप्तानी की बागडोर केएल राहुल ने संभाली थी।

मांजरेकर ने भी कोहली को लेकर दिया बयान (Sanjay Manjrekar Statement)

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कोहली को लेकर एक बयान देते हुए कहा कि विराट का चोट की वजह से ना खेल पाना भारत की हार की वजह नहीं है। उनका मानना है कि भारत को कोहली की ऊर्जा की कमी हमेशा खलेगी। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कोहली के नहीं खेलने से टीम की हार हुई। यह भारतीय टीम आसानी से हार नहीं मानती है। एडिलेड में 36 पर आलआउट होने के बाद भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीती थी।

Sanjay Manjrekar Statement

Also Read : Dean Elger Match Winning Knock अकेले दम पर अफ्रीका को पहुंचाया लक्ष्य के पार, 11 जनवरी से केपटाउन में निर्णायक मैच

Also Read : ICC New Rules For T20I साल 2022 में आईसीसी ने टी20 इंटरनेशनल में लागू किए 2 नए नियम

Also Read : Rahul Dravid Press Conference पंत के शॉट सिलेक्शन पर उनसे बात करने की जरूरत

Connect With Us: Twitter Facebook

Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 1...