Wednesday, November 30, 2022

संजू सैमसन ने आगामी मैचों को लेकर की तैयारियां शुरू

इंडिया न्यूज़, Sanju Samson Start Practice : काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बैटसमैन संजू सैमसन आने वाले मुकाबलों को लेकर अपनी तैयारी कर है उन्हें उम्मीद है की वह आने वाले मुकाबलों में टीम इंडिया की तरफ से खेल सकते है। उन्होंने अभ्यास करते हुए सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर तस्वीरें सांझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘टॉप सेशन’ रहा। आपको बता दें की आइपीएल-2022 में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने ऋषभ पन्त, इशान किशन और दिनेश कार्तिक तीनों बल्लेबाजों के मुकाबले सबसे अधिक रन बनाए थे लेकिन इसके बाबजुुद भी सैमसन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही 5 टी20 में नहीं चुना गया था।

आगामी सीरीज में संजू सैमसन का हो सकता है चयन

Sanju Samson Start Practice

आपको बता दें की टीम इंडिया इस टी20 इंटरनेशल सीरीज के बाद से आयरलैंड और इंग्लैंड का दौरा करेगी, जहाँ टीम में कई अन्य खिलाडियों को मौका मिल सकता है। क्योंकि इन दोनों सीरीजों के कम दिनों का समय रहेगा। इसलिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड दोनों दौरों पर अलग-अलग टीम इंडिया को भेज सकता है। इसलिए संजू सैमसन को आशा है की भारतीय टीम उनको आगामी सीरीज के लिए चुना जा सकता है। सुत्रों के हवाले से पता चला है की ऋषभ पन्त को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए चयनित किया गया है।

कपिल देव ने संजू से जताई नराजगी

Sanju Samson Start Practice

भारतीय टीम के पूर्व 1983 के विश्व कप विजेता कप्तान और दिग्गज महान आॅलराउंडर कपिल देव जी ने युवा विकेटकीपर बैटसमैन संजू सैमसन से नाराजगी जाहिर की है। उनका मानना है कि संजू सैमसन एक अच्छे बल्लेबाज है लेकिन वह 1-2 मैचों में ही बेहतर प्रदर्शन करते है उसके बाद से वह बाद असफल रहते है।

आपको बता दें की संजू सैमसन ने इस आईपीएल सीजन में बाकी सभी भारतीय विकेटकीपर खिलाड़ियों से सर्वाधिक रन बनायें हैं। आईपीएल 2022 में ऋद्धिमान साहा ने 317 रन, दिनेश कार्तिक ने 330 रन, ऋषभ पन्त ने 340 रन, इशान किशन ने 418 रन और संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 458 रन बनायें हैं। फिर भी उनकी भारतीय टीम में वापसी नहीं हो पाई है।

Read More : Garena Free Fire Max Redeem Code Today 15 June 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related