Wednesday, February 1, 2023

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे हैमिल्टन में, हारे तो गंवाएंगे सीरीज, जानें कहां-कैसे देखें दूसरा वनडे

IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को हैमिल्टन में खेला जाएगा। यह टीम इंडिया के लिए करो या मरो वाला मुकाबला है। इस मैच को गंवाते ही भारतीय टीम सीरीज भी गंवा देगी। शुक्रवार को पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत को सात विकेट से हराया था। 306 रन बनाने के बावजूद टीम इंडिया हार गई थी। विलियम्सन और टॉम लाथम ने भारत के लिए मुश्किलें पैदा की थीं और आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया था।। दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे और तीन मैचों की सीरीज में बने रहने की कोशिश करेंगे

मैच टीवी पर कैसे देखें ?

बहुत से फैन्स इस बात से परेशान हैं कि मैच टीवी पर कैसे देखें। ऐसे में हम आपको यह बता रहे हैं कि टीवी या फिर मोबाइल पर आप दूसरा वनडे कैसे देख सकते हैं। अगर आपके यहां डीडी फ्री डिश है तो आप डीडी स्पोर्ट्स पर मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। अगर आपके यहां फ्री डिश नहीं है तो ‘फायर स्टिक’ के जरिये अमेजन प्राइम टीवी पर लाइव मैच देख सकते हैं। फायर स्टिक को स्मार्ट टीवी से जोड़कर उस पर अमेजन प्राइम का अपना अकाउंट लॉग इन करें और फिर टीवी पर मैच का लुत्फ उठाएं।
  • कब है भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला 27 नवंबर यानी रविवार को खेला जाएगा।

  • कहां खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला हैमिल्टन के सेडोन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।
  • कब शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार सुबह सात (7) बजे से शुरू होगा। टॉस सुबह 6:30 यानी साढ़े छह बजे होगा।

  • कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?

न्यूजीलैंड दौरे पर भारत के वनडे मैचों के प्रसारण का अधिकार डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) के पास है। ऐसा सिर्फ डीडी फ्री डिश पर है। डीडी फ्री डिश पर डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर आप फ्री में मैच का आनंद ले सकते हैं।
  • फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

दूसरे वनडे मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स www.amarujala.com पर भी पढ़ सकते हैं।

वनडे सीरीज के लिए दोनों स्क्वॉड

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे (विकेटकीपर), केन विलियम्सन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, माइकल ब्रेसवेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, लोकी फर्ग्यूसन, टिम साउदी, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टॉम लैथम।

भारत: शिखर धवन (कप्तान),  ऋषभ पंत (उपकप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related