Thursday, July 7, 2022

मेन्स टी20 विश्व कप के भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी, कहा रोमांचक हो सकता है मुकाबला

India News, ICC Mens T20 World Cup 2022 : पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आगामी टी 20 विश्व 2022 कप को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने भारत और पााकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबलों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है की इस बार भारतीय टीम पहले की तरह आसानी से हार नहीं मानेगी, बल्कि पाकिस्तान के सामने कड़ी चुनौती को रखेगी। और कहा की भारतीय टीम के पास अब युवा खिलाड़ियों की फौज है जो हर मैच को जीताना जानते है।

16 अक्टूबर से खेला जाएगा टी20 विश्व कप

Shoaib Akhtar IND vs PAK match prediction in Men's T20 WC

आपको बता दें की आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप की शुरूआत 16 अक्टूबर को होगी। इस लीग के पहले मैच में श्रीलंका और नामिबिया आमने सामने होगी। वहीं भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की बात करे तो इन दोनों टीमों के बीच लीग का 16 वां मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबोर्न के स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। फैंस को इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ा ही उत्साह देखने को मिलता है।

पिछले मुकाबले की बात करे तो दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था तो उस मुकाबले को पाकिस्तान की टीम ने आसानी से जीत लिया था। पाकिस्तान की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मुकाबले को 10 विकटों से अपने नाम किया था। बता दें की यह पहली बार देखने को मिला था जब पाकिस्तान ने किसी वर्ल्ड कप के मैच में टीम इंडिया को हराया हो।

बेस्ट प्लेइंग XI का भारत को करना होगा चयन : शोएब अख्तर

Shoaib Akhtar IND vs PAK match prediction in Men's T20 WC

शोएब अख्तर का यह कहना है की इस बार पाकिस्तान की टीम को भारत से कड़ी चुनौती देखने को मिल सकती है। अबकी बार टीम इंडिया अपनी पुरी तैयारी में पाकिस्तान के खिलाफ मैदान मे उतरेगी। और शायद इस बार के मुकाबले में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ सकता है। बाद में अपने बायन में शोएब अख्तर ने कहा की,

शोएब ने कहा की भारतीय टीम मैनेजमेंट को बड़ी ही सावधानी से प्लेइंग ग्यारह का चयन करना होगा। उन्हें यह ध्यान रखना होगा की हर प्लेयर अपना बेस्ट दे रहा है या नहीं। टीम इंडिया को पाकिस्तान को हराने के लिए जबदस्त टीम का चयन करना होगा। अबकी बार भारतीय टीम पाकिस्तानी टीम को आसानी से वॉकओवर नहीं कर सकती। अगर भारतीय टीम टूनार्मेंट के लिए सही टीम को चुनती है तो उनके पास पाकिस्तान को हराने का बेहतरीन मौका होगा। बाद में शोएब ने कहा की दोनों टीमें बराबरी की है इसलिए अभी यह नहीं कहा जा सकता की कौन-सी टीम को जीत और कौन-सी टीम को हार मिलेगी।

Read More : Centre gave CRPF Z category security to Akal Takht Chief Jathedar Giani Harpreet Singh

Read More : आइफा अवार्ड 2022 इवेंट में तमिल ओरिजिनल सीरीज सुजल-द वोर्टेक्स की रिलीज होने की हुई घोषणा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 6 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 6 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 6...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 5 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...