Monday, January 30, 2023

Sir Ian Botham Slammed England team For embarrassing performance सर इयान बॉथम ने शर्मनाक प्रदर्शन के लिए इंग्लैंड की टीम को लताड़ा

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Sir Ian Botham Slammed England team For embarrassing performance :
ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट मैच में भी हराकर एशेज सीरीज जीत ली। जिस पर चारों तरफ से क्रिकेटर्स और खेल प्रशसंक ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों और टीम की प्रशंसा कर रहे हैं ।

Australia Defeated England in Third Match and Won the Series

वहीं इंग्लैंउ के पूर्व खिलाड़ी सर इयान बॉथम ने इंग्लैंड की टीम पर निशाना साधा है। इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना की है। इयान बॉथम ने कहा कि इंग्लैंड की टीम ने बेहद शर्मनाक प्रदर्शन किया है। इतना ही नहीं साथ में बॉथम ने कहा कि वह इस हार से शर्मिंदा हैं।

12 दिनों में ही सीरीज हार गई इंग्लैंड की टीम : सर इयान बॉथम Sir Ian Botham Slammed England team For embarrassing performance

sir ian botham

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर अपनी टीम की हार से बेहद निराश है। सर इयान बॉथम ने कहा कि इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया को बिल्कुल भी चुनौती नहीं दे पाई। एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए सर इयान बॉथम ने कहा कि इंग्लैंड की इस शर्मनाक हार से मैं शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं।

पूरी सीरीज में इंग्लैंड की तरफ से ऑस्ट्रेलिया को कोई चुनौती नहीं मिली है। इंग्लैंड की टीम 12 दिन में ही एशेज हार गई। सर बॉथम ने कहा कि मुझे लगता इंग्लैंड की टीम सही दिशा नहीं तय कर पाई कि ऑस्ट्रेलिया की टीम से कैसे निपटा जाए। इंग्लैंड को कोई भी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया को थोड़ी भी चुनौती नहीं दे पाया।

यह कहना गलत नहीं होगा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को एशेज में बुरी तरह से हरा दिया। वहीं बॉथम ने कहा कि इंग्लैंड के एशेज हारने के कारण इंग्लिश समर में टिकटों की बिक्री पर असर पड़ सकता है। आॅस्ट्रेलिया की टीम का मुकाबला करने के लिए इंग्लैंड की टीम को काफी सुधार करना होगा।

पूरी सीरीज में इंग्लैंड का प्रदर्शन रहा खराब Sir Ian Botham Slammed England team For embarrassing performance

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज का तीसरा मैच मेलबर्न में खेला गया था। इस मैच में इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 185 रनों पर सिमट गई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली इनिंग में 267 रन बनाए। दूसरी पारी में बेहद खराब प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम मात्र 68 रनों पर सिमट गई।

जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैच को 1 पारी और 14 रन से जीत लिया। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया। इंग्लैंड की टीम मात्र 3 दिन में तीसरा मैच हार गई।

Read More : Australia Defeated England in Third Match and Won the Series आस्ट्रेलिया ने अपने नाम की एशेज सीरीज तीसरे मैच में इंग्लैंड को पारी और 14 रन से हराया

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Harpreet Singh
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related