Friday, February 3, 2023

श्रीलंका ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, करो या मरो मैच में क्या जीत पाएगा इंडिया

इंडिया न्युज | Sri Lanka won the toss and decided to bowl : भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 का सुपर-4 का 5 वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय टीम के लिए अहम रहेगा। आपको बता दें की भारतीय टीम ने सुपर-4 का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेला था जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं आज का यह मैच टीम के लिए करो या मरो वाला रहेगा। आज के मुकाबले में भारतीय टीम जीत दर्ज करती है तो फाइनल मुकाबले में पहुचने की राह आसान हो जाएगी। वहीं भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों पर जीत का रहेगा दारोदार।

श्री लंका ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

Sri Lanka won the toss and decided to bowl

आज के श्रीलंका और भारत के बीच दोनों टीमों के बीच टॉस हुआ तो श्री लंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। कप्तान दासुन शनाका ने कहा की हम गेंदबाजी कर टारगेट को चेज कर मैच में जीत हासिल कर सकते है। वहीं हमने आज गेंदबाजी में चेंज किया है तो विरोधी टीम को कम से कम रन बनाने के लिए मजबुर करेंगे।

कब और कहां खेला जाएगा मैच

भारत और श्रीलंका के बीच यह मुकाबला दूबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं यह मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से आरंभ होगा। शाम को 7 बजे टॉस और 7:30 बजे दोनों टीमें खेलना शुरू करेंगी।

विराट कोहली 

Sri Lanka won the toss and decided to bowl

लगातार एश्यिा कप के दो मैचों में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली ने अपनी फॉर्म में लौटना शुरू कर दिया है। आज के मैच में श्रीलंका के खिलाफ भी उनके प्रसंशक उनसे बेहतरीन पारी की कामना करेंगे। इस मैच में भी विराट अच्छी पारी खेल सकते है। आपको बता दें की एशिया कप 2022 में कोहली सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ी भी हैं। उनके नाम 3 मैचों में 154 रन हैं।

भुवनेश्वर कुमार :

पाकिस्तान के विरूद्ध सुपर-4 के पहले मुकाबले में टीम इंडिया 181 रन के स्कोर को डिफेंड करने में असफल रही थी। उस मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार काफि ज्यादा महंगे साबित हुए थे उन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी में 40 रन दिए और केवल 1 विकेट ही चटकाया था। आज के मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी। भुवनेश्वर कुमार ने लीग स्टेज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 4 विकेट चटकाए थे। श्रीलंका के खिलाफ उन्हें अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। जिससे आज का मुकाबले में भारत जीत सके।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, आर.अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, और अर्शदीप सिंह।

श्रीलंका- पथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरिथ असलंका, दनुष्का गुणाथिलका, भानुका राजपक्षे, वनिंदु हसरंगा, दासुन शनाका (कप्तान), चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्ष्णा, दिलशान मदुशंका, असिथा फर्नांडो।

Read More : कुछ शर्तों के साथ बीयर को कतर वर्ल्ड कप में मिली अनुमति, 2018 के टूर्नामेंट में भी लागु थीं शर्तें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related