Wednesday, November 30, 2022

USA vs Ireland ODI Series Canceled क्रिकेट पर फिर फिर मंडराया कोरोना संकट, अमेरिका और आयरलैंड के बीच वनडे सीरीज हुई रद्द

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

USA vs Ireland ODI Series Canceled : इन दिनों कोरोना महामारी का प्रभाव विश्वभर में देखने को मिल रहा है। वहीं क्रिकेट जगत भी इससे बच नहीं पाया है। और कोरोना के चलते ही अब एक और सीरीज को रद्द करना पड़ा है। आयरलैंड इन दिनों अमेरिका दौरे पर थी। कोरोना के कारण आयरलैंड और अमेरिका के बीच होने वाली वनडे सीरीज रद्द कर दी गई है। हालांकि आयरलैंड ने यहां दो टी20 मैचों की सीरीज खेली। इसमें से एक मैच आयरलैंड ने और एक अमेरिका की टीम ने जीत लिया।

आयरलैंड खेमे के दो लोग पाए गए कोरोना पाजिटिव (USA vs Ireland ODI Series Canceled)

आयरलैंड और अमेरिका के बीच वनडे सीरीज को रद्द होने के बाद एक जारी हुए एक आधिकारिक बयान में बोला गया कि दोनों टीमों के किसी भी खिलाड़ी की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव नहीं आई है। हालांकि आयरलैंड के खेमे के दो सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसको ध्यान में रखते हुए ही वनडे सीरीज को रद्द किया गया है।

आयरलैंड करेगी वेस्टइंडीज का दौरा (USA vs Ireland ODI Series Canceled)

अमेरिका के साथ वनडे सीरीज रद्द हो जाने के बाद अब आयरलैंड की टीम वेस्टइंडीज का दौरा करगी। इस दौर पर आयरलैंड को तीन वनडे और एक टी-20 मैच खेलना है। इस दौरे के लिए 31 दिसंबर को आयरलैंड के खिलाड़ी वेस्टइंडीज के लिए रवाना होंगे। हालांकि अमेरिका के दौरे में आयरलैंड की टीम सिर्फ दो टी-20 मैच ही खेल पाई थी। अब यह देखना अहम होगा कि वेस्टइंडीज दौरे पर कितने मैच खेले जाते है। या वहां भी कोरोना संकट देखने को मिलेगा।

Also Read : IND vs SA 1st Test Records सेंचुरियन टेसट का तीसरा दिन रिकॉड्स ऋषभ पंत छोड़ा धोनी को पीछे तो शमी ने भी रचा इतिहास

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related