Monday, January 30, 2023

Virat Kohli Got Advice From Pak विराट कोहली को पाकिस्तान से मिली सलाह

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Virat Kohli Got Advice From Pak :
भारत की रन मशीन और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए यह समय उनके करियर का सबसे बुरा दौर है। कोहली की फॉर्म अपने करियर में सबसे नीचले स्तर पर है। कोहली के फॉर्म में न होने का असर भारतीय बल्लेबाजी पर भी पड़ रहा है।

कोहली के बुरे दौर में दुनियाभर के बल्लेबाज उन्हें इस बुरी फॉर्म को सही करने के लिए सलाह दे रहे हैं। वहीं अब भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी कोहली के लिए सलाह आई है।

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज सलमान बट ने कोहली को फॉर्म वापिस पाने की सलाह दी है। बट ने कोहली को सलाह देते हुए कहा है कि कहा कि कोहली को फॉर्म में वापसी के लिए दो चीजों पर ध्यान देना होगा। सलमान बट ने यह सलाह अपने यूटयूब चैनल के जरिये दी है।

कवर ड्राइव से परहेज करें कोहली Virat Kohli Got Advice From Pak

अपने यूटयूब चैनल के माध्यम से बट ने कहा है कि कोहली को अपनी बैटिंग में सुधार के लिए दो चीजों पर खास ध्यान देना होगा। बट ने कहा कि कोहली को चाहिए कि वो कवर ड्राइव खेलने से बचें या फिर कवर ड्राइव खेलना बिल्कुल ही छोड़ दें बट ने दूसरी सलाह यह दी कि कोहली को पारी के दौरान हर तरह के शॉट खेलने चाहिए।

अगर वो हर तरह के शॉट खेलने का प्रयास करेंगे तो वो लंबी पारी खेल पाएंगे। जिससे उनकी परेशानी खत्म होगी। उन्हें आफ स्टंप के बाहर की गेंदों को नहीं छेड़ना चाहिए। इन बातों पर अमल करने से उनकी परेशानी खत्म हो जाएगी।

भारतीय टीम शानदार खेल रही Virat Kohli Got Advice From Pak

IND vs SA 1st Test Result

बट ने आगे कहा कि भारतीय टीम की बैकअप स्ट्रेंथ शानदार है। भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को उसके घर में हराया। बिना विराट कोहली के भारतीय टीम ने कई टेस्ट मैच जीते। वहीं सेंचुरियन के मैदान पर साउथ अफ्रीका को हराया। भारतीय टीम ऐसे मुकाम बिना बड़े खिलाड़ियों के पार कर रही है।

Read More : 3 Best Innings of Quinton de Kock’s Test Career क्विंटन डी कॉक के टेस्ट करियर की 3 सर्वश्रेष्ठ पारियां

Read More : NZ vs BAN First Test 1st Day डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने शतक जड़ने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Read More : India Won U19 Asia Cup 2021 Final: श्रीलंका को रौंद कर भारत ने जीता खिताब, जीत की लगाई हैट्रिक

Read More: Quinton de Kock Retired From Test Cricket क्विंटन डी कॉक ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Harpreet Singh
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related