Wednesday, February 1, 2023

Virat Kohli Poor Performance विराट कोहली का फ्लॉप शो जारी, हो रही आलोचना

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :
Virat Kohli Poor Performance :
इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच चल रही सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला। पहले वनडे में कोहली मात्र 8 रन बनाकर आउट हो गए। 8 रनों की पारी के दौरान कोहली लगातार दो चौक्के लगाए लेकिन लय को बरकरार नहीं रख पाए।

विराट कोहली 8 रन बनाकर अलजारी जोसफ की गेंद पर कैच आउट हो गए। अलजारी के गेंद पर कोहली ने पुल शॉट मारने का प्रयास किया लेकिन वो शॉट पर नियंत्रण नहीं रख पाए और कैच दे बैठे।

गलत शॉट खेलने पर विराट की हुई आलोचना Virat Kohli Poor Performance

Virat Kohli is Biggest Match Winner

विराट जिस तरह आउट हुए इसको लेकर उनकी काफी आलोचना हुई। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने विराट की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए हैं। आकाश ने तो यह भी कह दिया कि उनका दिमाग सही फ्रेम में नहीं हैं। आकाश चोपड़ा ने स्पोर्ट्स वेबसाइट से कहा, ‘4 गेंदे खेल कर कोहली का आउट होना हैरान करने वाला रहा। महज 4 गेंदों की पारी में आप उनकी तकनीक को लेकर कुछ नहीं कह सकते।

हम उनकी काबिलियत पर तो सवाल नहीं कर सकते लेकिन देखना होगा कि उनसे चूक कहां हो रही है। हमने कोहली को साउथ अफ्रीका दौरे में भी देखा था। वो वहां रन तो बना रहे थे परंतु उनका पुराना अंदाज कहीं खो सा गया है। अब उनको खेलता देखकर मजा नहीं आता था।’ विराट से बेहतर पिच और हालात को कोई नहीं पढ़ सकता। क्योंकि ऐसा नहीं होता तो उन्होंने इतने सारे रन नहीं बनाए होते, लेकिन यहां वो चूक गए। वो जिस तरह के शॉट मारकर आउट हुए वो उनकी इमेज से बिलकुल मेल नहीं खाते।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में बनाए 116 रन

Virat Kohli can Make History in Johannesburg

भारत के पूर्व कैप्टन कोहली ने साउथ अफ्रीका के विरूद्ध वनडे सीरीज में तीन पारियों में 116 रन बनाए थे। उनका स्ट्राइकर रेट 76.32 का रहा था। विराट के बैट से अंतिम शतक 2019 में आया था। वहीं, पिछले कुछ दिनों में विराट से तीनों फॉर्मेट की कप्तानी भी चली गई है।

Also Read : Suresh Raina Father Demise क्रिकेटर सुरेश रैना के पिता ने ली अंतिम सांस, कैंसर से पीड़ित थे त्रिलोक चंद्र रैना

Also Read : Rohit Interviews Chahal मैच खत्म होने के बाद कप्तान रोहित ने किया चहल का इंटरव्यू

Also Read : India Win Their 1000th ODI: भारत के 1000वें वनडे में विराट और चहल ने हांसिल किये नए कीर्तिमान

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Harpreet Singh
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related