Friday, February 3, 2023

खराब फॉर्म के बावजूद भी क्या विराट कोहली खेल सकते हैं टी20 विश्व कप 2022

इंडिया न्यूज़, Will Virat Play The T20 World Cup? : विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है यह भी कहा जा रहा है की उन्हें दो से तीन महीने का ब्रेक दिया जाना चाहिए। बता दें की 2019 के बाद से कोहली के बल्ले से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट मेें एक भी शतक नहीं आया है। हालांकि वह 75 पारियां भी खेल चुके है। फैंस भी विराट की फॉर्म में वापिस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। विराट को इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में विश्राम दिया गया था लेकिन वह दूसरे टी20 मुकाबले और वनडे सीरीज में खेलते हुए देखा जा सकता है।

यह भी चर्चा का विषय है की विराट ने जिम्बाब्वे के खिलाफ अगस्त में शुरू होने वाली सीरीज से ब्रेक लेने का मन बनाया है उन्होंने बीसीसीआई से मांग की है की उन्हें टी20 मुकाबलों से ब्रेक दिया जाए। विराट की इस मांग पर कई सवाल भी खड़े हो रहे है।

क्या विराट कोहली T20 विश्व कप के लिए चुने जाएंगे

Will Virat Play The T20 World Cup?

कोहली के फैंस का कहना है की अगर ऐसे ही कोहली फॉर्म से बाहर रहे तो उनके करियर का क्या होगा? क्या कोहली टीम इंडिया से बाहर हो सकते है या नहीं? कोहली को ब्रेक नहीं लेना चाहिए शायद खेलते हुए उनकी फॉर्म में वापसी हो जाए। दूसरी तरफ यह भी अनुमान लगाया जा रहा है की वह अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप में चुने जाएंगे या नहीं। क्या उन्हें सच में तीन से चार महीने का ब्रेक देना चाहिए या नहीं। सुत्रों के हवाले से यह पता लगा है की इंग्लैंड के दौरे के बाद यह साबित हो जाएगा की कुछ महीनों बाद होने वाले टी20 विश्व कप के लिए कौन-से प्लेयर खेलेंगे।

वनडे में 14 नवंबर के बाद कोई शतक नहीं

Will Virat Play The T20 World Cup?

 

कोहली एक दिग्गज प्लेयर है अकसर उन्हें देखा गया है की वह बड़ी पारियां खेलते है। हर भारतीय फैन चाहता है की उनके बल्ले से बड़ी पारियां निकले लेकिन वह फॉर्म में नहीं है। और उनके बल्ले से अदभुत पारियां नहीं निकल रही उन्होंने टेस्ट मैच में आखिरी शतक 22 नवंबर 2019 और एकदिवसीय मुकाबले में 14 अगस्त 2019 को आया था।

वनडे में उस सेंचुरी के बाद से कोहली 21 पारियां खेल चुके है लेकिन उनके बल्ले से 10 अर्धशतक निकले है एक भी शतक नहीं निकला है। एक बार लगातार तीन हाफ सेंचुरी और एक बार लगातार चार मैचों में अर्धशतक लगाया। वनडे में इस जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भी सेंचुरी लगाने से कोहली चुक रहे है।

Read More : ग्रीम स्वान ने आलराउंडर हार्दिक पांड्या की पारी की जमकर की तारीफ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related