Saturday, July 2, 2022

Yuvraj Singh Will Return in Cricket: क्रिकेट के मैदान पर होगी युवराज सिंह की वापसी, सिक्सर किंग ने किया ऐलान

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Yuvraj Singh Will Return in Cricket: आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में भारत का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। अपने पहले मैच में ही चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से मिली 10 विकेट से हार के बाद भी भारत ने सबक नहीं सीखा। दूसरा मैच जो एक हफ्ते बाद न्यूजीलैंड के साथ खेला जिसमें न्यूजीलैंड ने भी भारत को 8 विकेट से हराया।

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया ट्रोल हो रही है, साथ ही आइपीएल को बैन करने की मांग भी उठ रही है। ट्विटर पर फैंस कह रहे हैं कि विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का आयोजन करने का क्या फायदा है? जब टीम इंडिया इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। इसी बीच भारतीय फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है।

मैदान पर युवराज की होगी वापसी Yuvraj Singh Will Return in Cricket

मंगलवार 2 नवंबर को युवराज सिंह ने अपने चाहने वालों के लिए यह खुशी की खबर शेयर की है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आॅल राउंडर युवराज सिह ने एक बार फिर से मैदान पर अपना जलवा बिखेरने की तैयारी कर ली है। सिक्सर किंग के छक्कों को देखने के लिए तैयार युवराज के फैंस इस जानकारी के सामने आने के बाद से उत्साहित हैं।

फरवरी में उतरेंगे मैदान पर Yuvraj Singh Will Return in Cricket

टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सुपर स्टार युवराज की वापसी की खबर यकीनन भारतीय टीम के लिए खुशी की बात है। इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके युवी लीग क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं। लेकिन युवी कौन से टूर्नामेंट में वह खेलेंगे इसका खुलासा नहीं किया है लेकिन फरवरी में वह मैदान उतरने वाले हैं इसकी जानकारी फैंस को दी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो Yuvraj Singh Will Return in Cricket

पूर्व आलराउंडर युवराज सिहं 39 साल के हो चुके हैं। युवी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि “ईश्वर आपकी तकदीर का फैसला करता है। पब्लिक डिमांड पर मैं एक बार फिर से पिच पर वापसी करने जा रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि मैं फरवरी में मैदान पर उतरूंगा। सच बताऊं तो इससे बेहतर मेरे लिए कुछ भी नहीं हो सकता है।”

युवी ने आगे फैंस को शुक्रिया कहा और भारतीय टीम के साथ बने रहना की बात लिखी, “आप सभी की शुभकामनाएं और प्यार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। यह मेरे लिए बहुत ज्यादा मायने रखती हैं। आप अपना समर्थन ऐसे ही बनाए रखिए यह हमारी ही टीम है। एक असली फैन वही होता है जो बुरे वक्त में टीम के साथ होता है।”

Read More: Sir Ian Botham Slammed England team For embarrassing performance सर इयान बॉथम ने शर्मनाक प्रदर्शन के लिए इंग्लैंड की टीम को लताड़ा

Connect With Us: Twitter Facebook

Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done. Sports Enthusiast by Profession

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 1...