Wednesday, February 1, 2023

FIFA World Cup 2022: ब्राजील को लगा झटका, दाएं टखने में चोट के कारण अगले ग्रुप मैच से भी बाहर हुए स्टारफॉरवर्ड नेमार

FIFA World Cup 2022: विश्व कप के सबसे बड़े दावेदार ब्राजील को कैमरून के खिलाफ मैच से पहले बड़ा झटका लगा है । बता दे ब्राजील के स्टार फॉरवर्ड नेमार दाएं टखने में चोट के कारण विश्वकप में टीम के अगले ग्रुप मैच से भी बाहर हो गए। टीम के डॉक्टर रोडि्रगो लास्मेर ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की। लास्मेर ने कहा कि वह शुक्रवार को कैमरून के खिलाफ होने वाले मैच तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाएंगे।

 

स्विट्जरलैंड के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे नेमार

स्विट्जरलैंड के खिलाफ पिछले मैच में भी नेमार खेल नहीं पाए थे और टीम जीत हासिल करके अंतिम-16 में पहुंची थी। लास्मेर ने यह नहीं बताया कि नेमार मैदान पर वापसी करेंगे। लास्मेर ने कहा कि सोमवार को नेमार को बुखार भी था लेकिन अब नियंत्रण में है। नेमार को सर्बिया के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी।

सर्बिया के खिलाफ मैच में लगा था चोट

सर्बिया के खिलाफ 2-0 की जीत के दौरान रिप्लेस किए जाने के बाद नेमार को टखने में सूजन के साथ देखा गया था। तब ब्राजीलियाई फ़ुटबॉल महासंघ (सीबीएफ) के डॉक्टर रॉड्रिगो लैसमर ने कहा था कि नेमार का लिगामेंट चोटिल हुआ था।

डॉक्टर ने कही यह बात

डॉक्टर ने सीबीएफ द्वारा जारी एक वीडियो में कहा था, “हमारे पास अगले मैच के लिए ये दोनों खिलाड़ी नहीं होंगे, लेकिन बाकी प्रतियोगिता के लिए समय पर ठीक होने के उद्देश्य से वे अपना इलाज जारी रखेंगे।” स

चोटिल होने के बाद भी 10 मिनट तक खेलते रहे नेमार

नेमार इस मैच में निकोला मिलेनकोविक से टकराकर चोटिल हो गए, लेकिन इसके बाद भी वह 10 मिनट तक खेलते रहे। इसके बाद एंटोनी ने मैदान में उनकी जगह ली। मैच के बाद नेमार को पैर में पट्टी के साथ देखा गया।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related