Wednesday, February 1, 2023

FIFA World Cup: म्यूजिक क्रिएटर यशराज ने दीपिका पादुकोण की बातों को सॉन्ग में बदला

(नई दिल्ली): म्यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाते एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि इससे पहले भी वह कई बार सुरखियों में आ चुके है लेकिन इस बार यशराज ने किसी टीवी एक्टर या सीरियल के डायलॉग को नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण की बातों को एक सॉन्ग में बदल दिया है।

दरअसल, यशराज मुखाते ने दीपिका के फीफा विश्व कप 2022 के इंस्टाग्राम रील वीडियो को एक ट्विस्ट देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

डायलॉग्स को यशराज म्यूजिक और बीट के साथ ट्विस्ट

इस वीडियो को लेकर यशराज कहते हैं, ‘तो कल दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रोफाइल पर एक रील लगाई, जहां वह बिल्कुल 100 बीपीएम (बीट्स प्रति मिनट) की स्पीड से बोल रही थीं इसलिए, मैंने जाहिर तौर पर इसे एक गाने में बदल दिया।’ वीडियो में दीपिका कहती हैं, ‘फिलहाल मैं नर्वस महसूस कर रही हूं। लेकिन, मैं इतिहास में खेल के पलों के लिए बहुत आभार भी महसूस करती हूं।

फीफा वर्ल्ड कप में यह मेरा पहला मौका है जैसा कि आप देख सकते हैं, हम दोहा में हैं लेकिन हां यह मेरा पहला फीफा वर्ल्ड कप है” दीपिका के इन डायलॉग्स को यशराज म्यूजिक और बीट के साथ ट्विस्ट दिया है। इसमें आगे दीपिका कहती हैं, इसकी क्राफ्ट्समैनशिप इसे मोर ब्यूटीफुल बनाती है। यशराज ने ‘मोर ब्यूटिफुल’ शब्द को पकड़ा और पूरे वीडियो में इसे बीट्स के साथ बजाते हैं।

यशराज के म्यूजिकल ट्विस्ट की वीडियो को शेयर

इस वीडियो को शेयर करते हुए यशराज ने लिखा, ‘अधिक सुंदर! अधिक सुंदर! दीपिका पादुकोण #FIFAWorldCup2022 #LouisVuitton #YashrajMukhate’। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी संख्या में लोग लाइक कर रहे हैं। इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’केवल आप ही इसे खींच सकते हैं।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’अगली वीडियो के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ बता दें कि यशराज की इस क्लिप पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी रिएक्ट किया है।

दीपिका ने अपने फीफा रील पर यशराज के म्यूजिकल ट्विस्ट की वीडियो को शेयर किया है। सााथ ही उन्होंने लिखा है, ‘दैट इज एपिक’। आपको बता दें कि दीपिका ने पूर्व स्पेनिश खिलाड़ी इकर कैसिलस के साथ फीफा विश्व कप 2022 फाइनल में ट्रॉफी का अनावरण किया था। उनके पति, अभिनेता रणवीर सिंह भी स्टेडियम में मौजूद थे। कपल ने कतर में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच मैच का एक साथ लुत्फ उठाया।

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related