Monday, January 30, 2023

Corona Crisis on English Premier League पाए गए 103 लोग कोरोना पॉजिटिव, टूर्नामेंट नहीं होगा स्थगित

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Corona Crisis on English Premier League : विश्वभर में चर्तित और जानी-मानी इंग्लैंड की इंग्लिश प्रीमियर लीग में बीते दिन 103 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इन कोरोना संक्रमित लोगों में कुछ खिलाड़ी भी शामिल बताए जा रहे हैं। वहीं सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इतने लोगों के कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद भी इस लीग को स्थगित या रद्द नहीं किया जा रहा। और न ही दर्शकों के आने पर बैन लगा है। हालांकि दर्शकों को 48 घंटें पहले की कोरोना रिपोर्ट लेकर आनी होगी।

एक सप्ताह में किए गए 15186 कोरोना (Corona Crisis on English Premier League)

इंग्लिश प्रीमियर लीग ने एक बयान में कहा कि हमने 15186 कोरोना टेस्ट किए और इनमें से 103 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन लोगों में कुछ खिलाड़ी भी शामिल हैं। हालांकि उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया। वहीं अब क्लब के कर्मचारियों की और खिलाड़ियों का सप्ताह में दो बार कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

15 मुकाबले किए गए स्थगित लेकिन लीग नहीं (Corona Crisis on English Premier League)

कोरोना के मामले आने के बाद दिसम्बर में लीग के 15 मुकाबलों को स्थगित करना पड़ा था। इनमें बॉक्सिंग डे पर होने वाले मैच भी शामिल थे। लेकिन लीग ने जारी किए बयान में कहा कि टूनार्मेंट को रद्द या स्थगित नहीं किया जाएगा। लेकिन सभी तरह के सुरक्षा उपायों की पालना कि जाएगी। वहीं मैच देखने के लिए मैदान में दर्शकों की एंट्री पर भी कोई बैन नहीं लगा। लेकिन मैदान में आने के लिए दर्शकों को 48 घंटे पहले की नेगेटिव रिपोर्ट लेकर आना होगा। तभी उन्हें एंट्री दी जाएगी।

Also Read : RoundGlass Punjab FC Beat Rajasthan FC राउंडग्लास पंजाब एफसी ने राजस्थान यूनाइटेड पर 2-0 की जीत के साथ अपने कैंपेन की शुरुआत की

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related