Thursday, December 1, 2022

Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग होने के बाद रोनाल्डो ने फैंस और क्लब के लिए कही यह बात

मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो का अनुबंध खत्म हो चुका है। मंगलवार को क्लब ने बताया कि रोनाल्डो के साथ उनका अनुबंध तत्काल प्रभाव से खत्म हो चुका है। इसके बाद क्लब की तरफ से जारी बयान में यह भी कहा गया कि इस क्लब के मालिक ग्लेजर फैमिली इसे बेचने के विकल्प पर भी ध्यान दे रहे हैं।

क्लब में उन्हें दिया गया धोखा दिया गया

रोनाल्डो ने टॉकटीवी पर बातचीत के दौरान कहा था कि क्लब में उन्हें धोखा दिया गया। इसके बाद से ही यह माना जा रहा था कि वह अब इस क्लब के लिए नहीं खेलेंगे और मंगलवार को इस पर आधिकारिक मुहर लग गई। इसके बाद रोनाल्डो ने भी बताया कि आपसी सहमति बनने पर वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपना अनुबंध खत्म करने पर राजी हुए हैं।

कल्ब ने दी रोनाल्डो को धन्यवाद

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रोनाल्डो का धन्यवाद किया, जिन्होंने कल्ब के लिए दो कार्यकाल के दौरान 346 मैचों में 145 गोल किए हैं। साथ ही रोनाल्डो और उनके परिवार को शुभकामनाएं दीं।

मैनचेस्टर यूनाइटेड और फैंस के लिए मेरा प्यार कभी नहीं बदलेगा

रोनाल्डो ने अपने ट्वीट में लिखा “मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड से प्यार करता हूं और मैं फैंस से प्यार करता हूं, जो कभी नहीं बदलेगा। हालांकि, यह मेरे लिए एक नई चुनौती तलाशने का सही समय है। मैं बाकी सीजन और भविष्य के लिए टीम की सफलता की कामना करता हूं।”

 

2013 के बाद से प्रीमियर लीग का खिताब नहीं जीत पाया क्लब

अपने इंटरव्यू में रोनाल्डो ने कहा था कि टीम के मैनेजर टेन हैग उन्हें बाहर करना चाहते हैं और टीम के मालिकों को लेकर उन्होंने कहा था कि ग्लेजर फैमिली को मैदान में कल्ब के प्रदर्शन से ज्यादा पैसे बनाने की फिक्र है। क्लब के मैनेजर एलेक्स फर्ग्यूसन के बाद कई मैनेजर बदले जा चुके हैं, लेकिन 2013 के बाद से यह क्लब प्रीमियर लीग का खिताब नहीं जीत पाया है। इस दौरान क्लब के खराब प्रदर्शन के चलते कई बार विरोध हो चुके हैं। क्लब के वफादार लोगों और ग्लेजर्स फैमिली के बीच हमेशा से ही अनबन होती रही है।

इस क्लब के लिए खेलते दिख सकते हैं रोनाल्डो 

रोनाल्डो ने कथित तौर पर बायर्न म्यूनिख के साथ बातचीत की है। वह अब इस क्लब के लिए खेलते दिख सकते हैं। रोनाल्डो के क्लब से अलग होने पर मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व डिफेंडर रियो फर्डिनेंड ने कहा कि रोनाल्डो और क्लब दोनों को वह मिला जो वे चाहते थे।

युवा खिलाड़ी के रूप में अपनी अलग पहचान बनाई थी रोनाल्डो ने

रोनाल्डो ने मैनचेस्टर युनाइटेड में खेलते हुए एक युवा खिलाड़ी के रूप में अपनी अलग पहचान बनाई थी। इसके बाद वह रियल मैड्रिड में गए और यहां सफलता के शिखर को छुआ। इसके बाद वह तीन साल तक जुवेंटस में खेले और फिर मैनचेस्टर में वापस लौटे। हालांकि, तब तक हालात बदल चुके थे और रोनाल्डो ज्यादा समय तक इस क्लब में नहीं टिक पाए। वह फिलहाल अपना पांचवां विश्व कप खेल रहे हैं और पुर्तगाल की कप्तानी कर रहे हैं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related