Wednesday, November 30, 2022

Hero I-League 2021-22: राउंडग्लास पंजाब एफसी अपने नए कैंपेन को लेकर बेहद ‘उत्साहित’: हेड कोच एशले वेस्टवुड

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
Hero I-League 2021-22: राउंडग्लास पंजाब एफसी 26 दिसंबर (रविवार) को शाम 7.30 बजे कल्याणी स्टेडियम में नव-प्रवर्तित राजस्थान यूनाइटेड एफसी के खिलाफ अपने हीरो आई-लीग 2021-22 कैंपेन की शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार है। क्लब ने अपनी नई ऑनरशिप के तहत 2020-21 में हीरो आई-लीग में इम्प्रेसिव शुरुआत की और अब हेड कोच एशले वेस्टवुड के नेतृत्व में, युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के मिश्रण से बनी स्क्वॉड के साथ क्लब अपने प्रदर्शन में और भी ज़्यादा सुधार करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Top 5 Indian Batsman in South Africa साउथ अफ्रीका में रन बनाने वाले टॉप-5 भारतीय बल्लेबाज

Hero I-League 2021-22

खेलने के लिए पूरी तरह तैयार Hero I-League 2021-22

25 दिसंबर को आधिकारिक रुप से प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए वेस्टवुड ने कहा,“ हमारे प्री-सीज़न की तैयारी के 11 सप्ताह काफी अच्छे रहे हैं। हमारे लिए सबसे बड़ा प्लस पॉइंट यह है कि हमारे सभी खिलाड़ी पहले ही गेम के लिए तैयार हैं और चोट की कोई चिंता नहीं है। हमें लगता है कि हमने काफी अच्छा काम किया है और अब हम उस स्थिति में हैं जहां हम खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लड़के कल खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं। मैच हमारे लिए अच्छे समय पर आया है। हम अच्छी तरह से तैयार हैं और उम्मीद करते हैं कि हम अच्छा प्रदर्शन और एक अच्छे परिणाम के साथ अपने कैंपेन की शुरुआत करेंगे।

KL Rahul Press Conference बताया अय्यर और रहाणे में से किसे मिलेगा मौका

टीम के बारे में बात करते हुए हेड कोच ने कहा, “शुरुआती लाइन-अप में हर जगह के लिए एक प्रतिस्पर्धा है। यहां मौजूद सभी लोगों के पास अब खेलने का एक असली मौका है। हम 100% निश्चित नहीं हैं कि कल कौन सी टीम खेलेगी लेकिन हम जानते हैं कि हम टीम को कमजोर किए बिना किसी भी समय सब्सीट्यूशन कर सकते हैं, जो कि हमारे लिए एक वास्तविक फायदा है और हमारे पास मौजूद खिलाड़ियों का प्रमाण देता है एवं उस मेहनत का भी जिसके कारण हम इस पोज़िशन तक पहुंचे हैं। ”

युवा और सीनियर खिलाड़ियों का अद्भुत मिश्रण Hero I-League 2021-22

डिफेंडर गुरतेज सिंह ने कहा, “हमारी तैयारी यहां कोलकाता में 11 सप्ताह से बहुत अच्छी रही है साथ ही टीम के बीच बढ़िया तालमेल मिल रहा है। टीम में एक अच्छी बॉन्डिंग है इसके साथ ही हमारे पास युवा और सीनियर खिलाड़ियों का भी अद्भुत मिश्रण है। हर कोई ट्रेनिंग में कड़ी मेहनत कर रहा है और कल के मैच के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं।”

गुरतेज जो कि पंजाब के रहने वाले है बोले, “मैंने अपना करियर जेसीटी से शुरू किया था और अब, मैं राउंडग्लास का आभारी हूं जिसने कि मुझे अपने गृह राज्य से एक टीम का प्रतिनिधित्व करने का यह मौका दिया। मैं एक पंजाबी टीम के लिए खेलने पर गर्व महसूस कर रहा हूं।”

वेस्टवुड ने राजस्थान यूनाइटेड को दी बधाई Hero I-League 2021-22

वेस्टवुड ने अपनी ऑपोनेंट टीम पर भी अपने विचार साझा करते हुए कहा, राजस्थान यूनाइटेड यहां हैं और हम उन्हें आई-लीग में पहुंचने और प्रमोशन अर्जित के लिए बधाई देता हूं। यह दर्शाता है कि वे एक सफल पक्ष हैं और उनके पास मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं। यकीनन, उनके पास एक एडवांटेज है कि वे काफी लंबे समय से एक साथ हैं और साथ ही कॉम्पिटेटिव मैच लंबे समय से खेल रहे हैं। यह खेल वाकई में बहुत कठिन होगा, इसलिए हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हम अपनी वास्तविक क्षमता पर प्रदर्शन करें ताकि जो परिणाम हम चाहते हैं उसे प्राप्त करने का प्रयास कर सकें।”

Read More: Vijay Hazare Trophy में चला ऋतुराज गायकवाड़ का जादू 4 दिन में जड़ा तीसरा शतक

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done. Sports Enthusiast by Profession

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related