Wednesday, November 30, 2022

Lionel Messi Tests Positive for Covid: दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी समेत पीएसजी के 4 खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित, 1 दिन बाद वेनेस से है टीम का मुकाबला

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Lionel Messi Tests Positive for Covid: दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर और फ्रेंच फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के फॉरवर्ड लियोनेल मेसी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मेसी के साथ क्लब के 3 और खिलाड़ी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। रविवार को पीएसजी ने यह जानकारी दी। पिछले साल अगस्त में अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी मेसी ने बचपन के अपने क्लब बार्सिलोना को छोड़कर फ्रेंच क्लब पीएसजी में शामिल हुए हैं।

34 साल के इस खिलाड़ी ने पीएजी के लिए अब तक 16 मैच में 6 गोल दागे हैं। पीएसजी का सोमवार रात फ्रेंच कप फुटबॉल टूर्नामेंट में तीसरे टीयर की टीम वेनेस से मुकाबला है। लेकिन रविवार को आई इस खबर से क्लब के फैंस मायूस हैं।

Quinton de Kock Retired From Test Cricket क्विंटन डी कॉक ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

पीएसजी ने दी जानकारी Lionel Messi Tests Positive for Covid

पीएसजी टीम ने शनिवार रात बयान में कहा था कि स्टाफ का एक सदस्य भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। लेकिन उस समय उसने किसी का नाम नहीं बताया था। रविवार को टीम के चिकित्सा समाचार में क्लब ने संक्रमित खिलाड़ियों की सूची में लियोनेल मेसी(Lionel Messi), लेफ्ट बैक युआन बेर्नाट(Yuan Bernat), बैकअप विकेटकीपर सर्जियो रिको (Sergio Rico) और 19 साल के मिडफील्डर नाथन बिटुमाजाला (Nathan Bitumazala) के नाम की जानकारी दी है।

पीएसजी के अधिकारियों ने बताया है कि फिलहाल मेसी समेत चारों खिलाड़ी आइसोलेशन में है और जरूरी हेल्थ प्रोटोकॉ़ल का पालन कर रहे हैं। इससे पहले मोनाको की टीम ने भी कोरोना के 7 मामले थे। लेकिन राहत बात यह थी कि उनमें से किसी में भी गंभीर लक्ष्ण नहीं दिखाई दिए थे।

एक दिन में 2 लाख से ज्यादा मामले Lionel Messi Tests Positive for Covid

फ्रांस में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, यहां बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,19,126 नए मामले सामने आए हैं। लगातार चौथा दिन है, जब देश में एक दिन में कोरोना के 2 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। फ्रांस भी अमेरिका, भारत, ब्राजील, ब्रिटेन और रूस जैसे देशों की लिस्ट में शामिल हो गया है। जहां अब तक कोरोनो के 1 करोड़ से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

Read More: 3 Best Innings of Quinton de Kock’s Test Career क्विंटन डी कॉक के टेस्ट करियर की 3 सर्वश्रेष्ठ पारियां

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done. Sports Enthusiast by Profession

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related