Monday, January 30, 2023

Premier League Wolves beat Manchester United वूल्व्स ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 1-0 से हराया, पांच मैचों बाद यूनाइटेड को मिली हार

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Premier League Wolves beat Manchester United : नए अंतरिम मैनेजर के नियुक्त होने के बाद से लय में नजर आ रही मैनचेस्टर यूनाइटेड की इस साल 2022 की शुरूआत कुछ खास नहीं रही और मैनचेस्टर यूनाइटेड इस साल का अपना पहला मैच हार गई। इस मैच कप्तान हैरी मैग्वायर के मैच में न खेलने के बाद फुटबाल जगत के दिग्गज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को टीम का कप्तान बनाया गया था। लेकिन वो भी टीम को जीत नहीं दिला सके। और साल के पहले मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड को वूल्वरहैम्पटन की टीम के हाथों 1-0 से हरा हार का सामना करना पड़ा।

ऐसा रहा मैच का हाल (Premier League Wolves beat Manchester United)

मैच की शुरूआत में दोनों टीमों ने आक्रमक रूख अपनाते हुए गोल करने के लिए हमले तेज कर दिए। लेकिन इसके बावजूद भी कोई भी टीम पहले हाफ में गोल नहीं कर पाई। वहीं मैच के दूसरे हाफ में भी मैच का हाल कुछ ऐसा ही रहा और एक समय ऐसा लग रहा था कि कोई भी टीम गोल नहीं कर पाएगी।

और मैच ड्रा ही रहेगा। लेकिन मैच के निर्धारित समय से कुछ ही मिनट पहले वूल्व्स के अनुभवी खिलाड़ी जोआओ मोटिन्हो ने गोल दागकर अपनी टीम को मैच में बढ़त दिला दी। और मैच खत्म होने तक इस बढ़त को बचाने में कामयाब भी रही।

पांच मैचों बाद मिली हार (Premier League Wolves beat Manchester United)

29 नवंबर 2021 को जर्मनी के राल्फ रंगनिक को मैनचेस्टर के अंतरिम मैनेजर के रूप में नियुक्त करने के बाद टीम की पहली हार है। उनके टीम का हिस्सा बनने के बाद से टीम ने छह मैच खेले हैं। इनमें से मैनेचेस्टर को तीन मैचों में जीत हासिल हुई और दो मुकाबले ड्रॉ रहे हैं।

और पांच मैचों बाद अब टीम को हार का सामना करना पड़ा है। हार के बाद मैनचेस्टर 19 मैचों में 31 अंक के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर आ गई है। वहीं वूल्व्स को जीत का फायद मिला है और टीम अंक तालिका में आठवें पायदान पर पहुंच गई। उसके 19 मैच में 28 अंक हैं।

Also Read : After 42 years Wolves managed to win at Old Trafford

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related