Sunday, January 29, 2023

सुदेवा दिल्ली फुटबाॅल क्लब ने यूनाइटेड फुटबाॅल क्लब को हराकर जीता अपना मैच

इंडिया न्यूज़, (श्रीकृष्ण शर्मा) नई दिल्ली। सुदेवा दिल्ली फुटबाॅल क्लब ने यहां दिल्ली के अंबेडकर स्टेडियम में चल रही फुटबाॅल दिल्ली की दिल्ली प्रीमियर लीग में फ्रेेंडस यूनाइटेड फुटबाॅल क्लब को एक गोल के मुकाबले तीन गोल करके जीत दर्ज की। सुदेवा दिल्ली फुटबाॅल क्लब के सिनम माइकल सिंह को मैच को मैन ऑफ द मैच चुना गया। सुदेवा दिल्ली फुटबाॅल क्लब के लिए तेरहवें में मिनट में सिनम ने गोल करके अपनी टीम को एक गोल से आगे किया।

सुदेवा दिल्ली फुटबॉल क्लब 2 गोल कर जीता मैच

Sudeva Delhi Football Club won its match

उसके बाद गोल उतारने को जूझ रही यूनाइटेड फुटबाॅल क्लब ने मिले मौके को गोल में बदकर खेल में बराबरी कर ली। यह बराबरी वाला गोल अजय ने किया। उसके बाद यूनाइटेड फुटबाॅल क्लब को कोई कामयाबी नहीं मिल सकी। वहीं सुदेवा दिल्ली फुटबाॅल क्लब ने दो और गोल करके स्कोर तीन गोल पर पहुंचाकर जीत हांसिल कर ली।

इन तीन गोल की सफलता में सिद्धार्थ और बसित ने एक एक गोल का सहयोग दिया। इसी मैदान पर खेले गए एक अन्य मैच में गढवाल फुटबाॅल क्लब और रेंजर्स साॅकर क्लब ने दो दो गोल की बराबरी के बाद अंको का बटवारा कर लिया। रेंजर्स साॅकर क्लब के मोहित मित्तल को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। इस टीम के लिए दो गोल करने में लकी और मोहित का एक एक गोल रहा। वहीं गढवाल फुटबाॅल क्लब की तरफ से निर्मल सिंह और जयदीप सिंह ने एक एक गोल किया।

Read More : भारतीय टीम ने पहले वनडे मुकाबले को लेकर तैयारियां की शुरू, बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related