Wednesday, November 30, 2022

BGMI Rank Pushing Tips : BGMI में रैंक पुश करने का ये है सबसे आसान तरीका

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BGMI Rank Pushing Tips : BGMI कहें या PUBG बच्चों और किशोरों में बहुत ज्यादा चर्चित है। बहुत से बच्चों को इसकी इतनी ज्यादा लत लग चुकी है कि वे इसे खेलने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। बच्चों के बीच यह गेम बहुत फेमस है कुछ प्लेयर्स तो गेम सिर्फ रैंक पुशिंग के लिए ही खेलते है। रैंक पुश करना कई बार रिस्की हो जाता है।

ओपोनेंट ज्यादा से ज्यादा स्कोर करना चाहते हैं ऐसे में कई प्लेयर्स कैंपिंग करते हैं। कैंपिंग करने से प्लेयर्स ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं। इससे प्लेयर्स की स्किल्स काम हो जाती है। पर वही यदि आप रैंक पुश करना चाहते है तो हम आपके लिए लाए है कुछ ऐसी टिप्स लेकर आए है जिन्हे अपना कर आप अपना रैंक जल्दी से बढ़ा सकते है

BGMI में ऐसे करें रैंक पुशिंग (BGMI Rank Pushing Tips)

  • गेम के शुरू में आपको फाइट लेने से आपको बचना चाहिए। आपको बस लूट लेकर अपने लोकेशन को चेंज करते रहना है। गेम के लास्ट में आपके पास एनिमि को खत्म करने के लिए काफी सप्लाई होगा।
  • गेम को साफल्य खेलें हॉट-ड्रॉप जोन से बचें। इसकी जगह आप किसी सेफ लैंडिग एरिया में उतर कर फाइट ले सकते हैं।
  • किसी भी शूटिंग गेम को खेलने के लिए आपका Aim बेहतर होना चाहिए इसके लिए आपको स्नाइपर राइफल का बेहतर यूज करना सीख लें। स्नाइपर राइफल में एक्सपर्ट बनने से आप आसानी से BGMI में रैंक पुश कर पाएंगे। इससे आप क्लोज रेंज में फाइट लेने की जगह दूर से ही ओपोनेंट को खत्म कर सकते हैं।
  • रैंक पुश करने के लिए ऐसे कैरेक्टर को सेलेक्ट करें जिसके पास हील करने की कैपिबिलिटी हो। हालांकि, मेडिकिट से मदद मिलेगी लेकिन कई बार वो काफी नहीं होते हैं। गन फाइट के दौरान बिना शूट रोके हील करना आपकी काफी मदद करेगा।
  • BGMI में रैंक पुश करने का सबसे आसान तरीका है किसी एक्सपीरिएंस वाले टीम मेंबर के साथ खेलना। अगर आपकी टीम अच्छी है तो आपका रैंक काफी तेजी से ऊपर बढ़ेगा।

Also Read : Rank Push In Free Fire : फ्री फायर में ऐसे करें रैंक पुश, ये है सबसे आसान तरीका

Also Read : BGMI Upcoming Events 2021 : BGMI में आने वाले हैं ये कमाल के इवेंट्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related