Sunday, December 4, 2022

BGMI और फ्री फायर को टक्कर देने आ रहा है Indus Battle Royale Game, यहां देखिए गेम का टीज़र

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Indus Battle Royale Game : भारत में 2020 में PUBG बैन के बाद, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने देश में एंट्री मरी और आज BGMI और गरेना फ्री फायर दो प्रमुख बैटल रॉयल मोबाइल गेम बन गई हैं। यह दोनों गेम्स आज भारतीय गेमिंग बाजार पर हावी हैं। इस जोड़ी को जल्द ही एक भारतीय प्रतिद्वंद्वी मिल सकता है। इन दोनों गेम्स को टक्कर देने के लिए देशी बैटल रॉयल गेम को भारत में तैयार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुणे बेस्ड गेम स्टूडियो SuperGaming इस गेम को बनाने का कार्य कर रही है। भारत में यह गेम Indus Battle Royale के नाम से लॉन्च होगी।

इसी साल होगी लॉन्च (Indus Battle Royale Game)

Indus Battle Royale Game
Indus Battle Royale Game

यह गेम भारत में किस दिन लॉन्च होगी इसकी अभी फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी का इस पर कहना है कि यह गेम भारत में इसी साल यानि 2022 में ही लॉन्च होगी। अभी फ़िलहाल SuperGaming की दो गेम्स MaskGun और Silly Royale प्ले स्टोर पर अवेलेबल है Indus Battle Royale कंपनी की अगली गेम हो सकती है।

Indus Battle Royale Game Teaser

कंपनी का कहना है कि इंडस बैटल रॉयल दुनिया भर के गेमर्स के लिए फ्यूचरिस्टिक ट्विस्ट के साथ भारतीय संस्कृति पर फोकस करेगी। साथ ही इस गेम को लॉन्च के बाद भी इंडस सपोर्ट मिलेगा । इसके लिए कंपनी ने एक डेडिकेटेड वेबसाइट भी तैयार की है। वेबसाइट से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंडस दुनिया के लिए एक मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम होने वाला है। इस गेम का मज़ा आप मोबाइल पीसी और कंसोल्स पर उठा सकते हो।

Indus Battle Royale Game

Also Read : Garena Free Fire Redeem Code Today 31 January 2022

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

यात्रा के दौरान भारतीय टीम ऑलराउंडर दीपक चाहर सहित कुछ खिलाड़ियों का खोया सामान

(नई दिल्ली): भारतीय ऑलराउंडर दीपक चाहर सहित टीम इंडिया...