Monday, January 30, 2023

PUBG New State के Pre-registration शुरू, जानिए कैसे करें Register

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

PUBG New State: भारत में बीते साल देश की सुरक्षा और संप्रभुता को देखते हुए PUBG Mobile पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। अब गेम की निर्माता कंपनी Krafton ने भारत में PUBG: New State नाम के सीक्वल के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन चालू किया है। आपको बता दें कि इससे दो माह पहले ही PUBG Mobile के Indian वर्जन Battlegrounds Mobile India लॉन्च किया गया था जिसके बाद अब यह घोषणा की गई है। Krafton के PUBG: New State के लिए प्री-रजिस्टर करने के लिए एंड्रॉइड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर जा सकते हैं और आईफोन यूजर्स एप्पल ऐप स्टोर पर जा सकते हैं।

PUBG New State : New State के pre-registration शुरू

  • फरवरी में लॉन्चिंग के बाद से बाद PUBG: New State को अभी तक 32 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन मिल चुके हैं, हालांकि इसमें भारतीय प्लेयर्स शामिल नहीं हैं। भारत में PUBG: New State का प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले प्लेयर्स को मुफ्त में हमेशा के लिए vehicle skin मिलेगा।
  • PUBG: New State को साल 2051 के लिहाज से तैयार किया गया है। गेम में 2051 में आने वाली गाड़ियों, हथियारों, नए मैप्स आदि की एक झलक मिलेगी। इस गेम को Krafton ने पब्लिश किया है जो कि दक्षिण कोरिया की वीडियो गेमिंग कंपनी है। यही कंपनी भारत में पबजी के नए अवतार बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का संचालन कर रही है।
  • बता दें कि फरवरी में गेम की ग्लोबल लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने कहा था कि PUBG: New State को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा। Krafton ने कहा, ‘यह सच है कि भारतीय बाजार में हम PUBG: New State के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं ले रहे हैं। भारत में भले ही गूगल प्ले-स्टोर पर गेम एप दिख रहा है लेकिन यूजर्स इस पर रजिस्ट्रेशन नहीं कर सकते।’ कंपनी ने आगे कहा कि भारतीय बाजार के लिए हमारा पूरा ध्यान फिलहाल PUBG Mobile India पर है।

pre-registration के लिए यहां क्लिक करें

Also Read : 5 Best T20 Wins Under Kohli Captaincy विराट कोहली की कप्तानी में जीते गए 5 बेस्ट मैच

Connect With Us : Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related