Friday, February 3, 2023

Railway Sports Promotion Board won Championship रेलवे स्पोर्टस प्रमोशन बोर्ड ने जीता खिताब

Railway Sports Promotion Board won Championship रेलवे स्पोर्टस प्रमोशन बोर्ड ने जीता खिताब

श्रीकृष्ण शर्मा, नई दिल्ली : रेलवे स्पोर्टस प्रमोशन बोर्ड ने यहां दिल्ली के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम आयोजित हो रही दूसरी हाॅकी इंडिया सीनियर महिला अंतर विभाग नेशनल चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया। रेलवे स्पोर्टस प्रमोशन बोर्ड खिताबी संघर्ष में सशस्त्र सीमा बल को मात देकर खुद चैंपियनशिप की हकदार बन गई। सशस्त्र सीमा बल की टीम उपविजेता रही। अखिल भारतीय पुलिस खेल नियंत्रण बोर्ड को तीसरा स्थान मिला।

Railway Sports Promotion Board won Championship
Railway Sports Promotion Board won Championship

तीसरे स्थान के लिए खेले गए मैच में अखिल भारतीय पुलिस खेल नियंत्रण बोर्ड ने स्टील प्लांट स्पोर्टस बोर्ड को शिकस्त दी। इस चैंपियनशिप में पांचवे स्थान पर भारतीय खेल प्राधिकरण तथा छठे स्थान पर युको बैंक महिला हाॅकी अकादमी की टीम रही। पहले स्थान हांसिल करने के लिए खेलते हुए रेलवे स्पोर्टस प्रमोशन बोर्ड और सशस्त्र सीमा बल के बीच जोरदार मैच देखने को मिला।

लेकिन सशस्त्र सीमा बल के दो गोल के मुकाबले रेलवे स्पोर्टस प्रमोशन बोर्ड तीन गोल करके चैंपियन बन बैठी। देविका सेन ने दो गोल तथा करिश्मा यादव ने एक गोल रेलवे स्पोर्टस प्रमोशन बोर्ड के लिए किए। वहीं सशस्त्र सीमा बल के लिए प्रीति सिंह और अंजिका ने एक एक गोल किया। तीसरे और चैथे स्थान के लिए खेले गए मैच में अखिल भारतीय पुलिस खेल नियंत्रण बोर्ड ने स्टील प्लांट स्पोर्टस बोर्ड को छः गोल से मात दी।

पराजित टीम कोई गोल नहीं उतार पाई और चैथे स्थान से संतोष करना पडा। सुप्रिया और पिंकी एक्का ने दो दो गोल तथा प्रीसिला टिर्की और प्रग्या मौर्या ने अखिल भारतीय पुलिस खेल नियंत्रण बोर्ड के लिए एक एक गोल करके टीम को आसान जीत दिला दी।

Read More : No Pvt school could increase 1 Rs in this session, parents can buy books from anywhere

Read More : Yas Island Abu Dhabi launches electrifying Bollywood themed campaign with superstar Ranveer Singh

Read More : RR Won First Match of IPL 2022 एकतरफा मुकाबले में राजस्थान ने हैदराबाद को हराया

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Harpreet Singh
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related