Wednesday, February 1, 2023

Ambala’s Vaibhav Play IPL Match For The 1st Time : अंबाला के वैभव अरोड़ा ने खेला अपना पहला आईपीएल मैच, परिवार मे खुशी का माहौल

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Ambala’s Vaibhav Play IPL Match For The 1st Time : IPL 2022 में अंबाला के वैभव आरोड़ा पंजाब की टीम की तरफ से खेल रहे है। पंजाब किंग्स और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले में वैभव अरोड़ा ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 21 रनप देकर 2 विकेट चटकाए। वेभव का मैच में प्रदर्शन देखने के बाद परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है।

वैभव के भाई ने कहां है की मैच जितने के बाद उनके फोन का इंतजार कर रहे थे। क्योंकि मैच की जीत के बाद टीम जश्न मना रही होगी। इसलिए हमने उसे कॉल या मैसेज नही किया, क्योंकि वह देर रात तक जागता रहा होगा। अब परिवार सुबह से उसके फोन आने का इंतजार कर रहा है।

प्रदर्शन को लेकर परिवार ने मनाई खुशी

Ambala's Vaibhav Play IPL Match For The 1st Time

 

वैभव के भाई नमन ने बताया कि मैच आरंभ होने से पहले वैभव ने अपने घर पर फोन किया था। मैच शाम को सात बजे शुरू होने के दौरान जब टॉस किया गया तो वेभव के टीम में खेलने का पता चला। मैच में वैभव के अच्छे प्रदर्शन को लेकर लोगों ने खुशी मनाई। वेभव को पंजाब के पहले मैच मे खेलने का मौका नही मिल था। जिसके कारण परिवार थोड़ा निराश था।

10 मार्च से शुरू हुआ था कैंप (Ambala’s Vaibhav Play IPL Match For The 1st Time)

Ambala's Vaibhav Play IPL Match For The 1st Time

छोटे भाई नमन का कहना है कि भाई 9 मार्च को कैंप में हिस्सा लेने के लिए मुंबई चले गए थे। 10 मार्च से कैंप शुरू हो गया था। पूरा परिवार इंतजार में था कि वेभव को खेलने का मौका मिलेगा। हमारी तो भगवान से यही दुआ है कि भाई को खेलने का अवसर मिले और वह अपना बेहतर प्रदर्शन कर सके।

पहले हिमाचल के लिए रणजी खेले

Ambala's Vaibhav Play IPL Match For The 1st Time

पहले वैभव हिमाचल की टीम में रणजी मैच खेलते थे। वेभव ने रणजी ट्राफी में 6 मैच मे 10 विकेट लिए थे। पहले कोलकाता की टीम ने 20 लाख के बेस प्राइस में खरीदा था। जिसमें उन्हे कोई मैच खेलने का मौका नही मिला था। वेभव पंजाब किंग्स के साथ बॉलिंग के तौर से जुड़े थे।

Read More : A new man in RCB squad लवनित सिसोदिया के चोटिल होने के कारण रजत पाटीदार को RCB में मिला खेलने का मौका

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related