Monday, October 3, 2022

CSK lost the third match in a row पंजाब किंग्स ने मैच को 54 रनों से अपने नाम किया और चैन्नई ने अपना लगातार तीसरा मुकाबला हारा

CSK lost the third match in a row : IPL 2022 का आज ग्यारहवा मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला दोनों ही टीम किंग्स कही जाने वाली टीमों के बीच होगा। जी हां हम बात कर रहे है चैन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की। आज का यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जा रहा है। अगर हम चैन्नई की इस सीजन की बात करे तो उरङ को अपने शुरूआती दोनों मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पंजाब की बात करे तो पंजाब ने दो मैचो में से एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

टॉस जीता लेकिन मैच नहीं (CSK lost the third match in a row)

हमें इस आईपीएल सीजन में ज्यादातर यहीं देखने को मिला है की जिस भी टीम ने टॉस को जीता है उस टीम ने मैच को भी अपनी टीम के नाम किया है। और जिस भी टीम ने टॉस जीता है उस टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यहां भी यही हुआ। चेन्नई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का निर्णय लिया है। लेकिन फिर भी चैन्नई यह मुकाबला नहीं जीत पाई।

लिविंग्सटन ने खेली 60 रनो की पारी

PBKS set a target of 181 for CSK

पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए जल्दी ही दो विकेट गवां दिए। मयंक महज 4 रन बनाकर मुकेश चौधरी की गेंद पर कैच आउट हो गए। भानुका भी 9 रन बनाकर रन आउट हो गए। शिखर धवन 33 रन बनाकर धवन पेविलियन लौट गए।। वहीं लिविग्सटन अच्छी बल्लेबाजी करते हुए क्रिज पर 32 गेंदो में 60 रन बनाकर शॉट खेलते हुए अंबाती रायुडू के हाथों में कैच थमा बैठे।

पंजाब किंग्स ने शुरूआत में ही 2 विकेट खो दिए थे लेकिन बाद में बैटिंग करने आए शिखर और लिविग्सटन की साझेदारी ने पंजाब के स्कोर को 10 ओवरों में 109 रन तक पहुुंचा दिया था। दोनों ही प्लेयर अपनी अच्छी पारी को खेल रहे थे। और पंजाब किंग्स को 10 ओवरों में समानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया था। जितेश 26 रन बनाकर पिटोरियस की गेंद पर उथ्थ्पा को कैच थमा बैठे। 6 रन बनाकर शाहरूख खान क्रिस जॉरडन ने खान को पेविलियन का रास्ता दिखा दिया।

CSK की पारी रही फ्लोप

CSK lost the third match in a row

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चैन्नई की टीम पहले ही 3 ओवरों में अपनी 2 विकट गवां बैठी। पहला विकेट गायकवाड़ के रूप में गया। गायकवाड़ महज 1 रन बनाकर कग्सिो रबाडा की गेंद पर पेविलियन लौट गए। वहीं उनके पीछे-पीछे उथ्थपा भी 10 रन बनाकर आउट हो गए। उनको वैभव अरोडा ने बाहर का रास्ता दिखाया। उनके बाद बैटिंग करने आए मोइन अली भी डक पर आउट हो गए। अबकि बार का सीजन सीएसके टीम के लिए वेहद खराब रहा है।

चैन्नई शुरूआती 2 मुकाबले हार चुकी है। इस मैच में भी बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं कर पा रहे है। वहीं टीम के कप्तान की बात करे तो रवींद्र जडेजा भी डक पर आउट हो कर पेविलियन लौट चुके है। अब सारा दारोमदार धोनी के कंधो पर है। अंबाती रायूडु भी 13 रन बनाकर आउट हो गए उन्हें स्मिथ ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। शिवम दुबे ने शानदार पारी खेलते हुए 30 गेंदो पर 57 रन बनाए और गलत शॉट खेलकर आउट हो गए। उनके स्थान पर आए ब्रावो भी आते ही कैच थमा कर पेविलियन लौट गए। चैन्नई सुपर किंग्स अपना लगातार तीसरा मुकाबला भी हार गई।

दोनों की टीमों की प्लेंइग् XI

11th IPL 2022 match CSK vs PBKS

CSK : ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी, ड्वेन प्रिटोरियस।

11th IPL 2022 match CSK vs PBKS

PBKS : मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपाक्षे (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टन, ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, वैभव अरोड़ा, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर।

Also Read : IPL 2022 PBKS vs CSK Match Preview: आज आईपीएल के 11वें मैच में भिड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स

Also Read : Khelo India University Games 2022: Shri TC Gehlot, Anurag Singh Thakur launch logo, mascot jersey and anthem of Khelo India University Games 2021 in Bengaluru

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Free Online Slot Games With Slot Machine Apps

It is all a game of chance, of course,...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 26...