Thursday, May 26, 2022

IPL 12th match LSG vs SRH : आज 12वें मुकाबले में आमने सामने होंगी लखनऊ सुपर जायंटस और सनराइजर्स हैदराबाद, मुकाबला जितने के इरादे से उतरेगी केन विलियमसन की यह टीम

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IPL 12th match LSG vs SRH : आज खेला जाएगा IPL 15 का 12वां मुकाबला। इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद आपस में एक दूसरे के सामने होंगे। यह मैच शाम 7:30 बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम, मुंबई में खेला जाएगा। IPL में हार के साथ डेब्यू के बाद लखनऊ ने अपने दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के विरूद्ध 211 रनों के विशाल लक्ष्य को चेज कर ‘अब अपनी बारी है’ की टैगलाइन को सही साबित किया था।

लखनऊ का टॉप ऑर्डर कमाल का (IPL 12th match LSG vs SRH)

IPL 12th match LSG vs SRH

सीजन के अपने दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने शानदार बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई के खिलाफ 211 रनों का लक्ष्य आसानी से हासिल किया था। यह IPL के इतिहास में चौथा सर्वाधिक रन चेज है। लखनऊ की ओर से डीकॉक ने 61, केएल राहुल ने 40 और इविन लुईस ने 55 रन बनाए। लखनऊ ने इस मैच में लक्ष्य को तीन गेंद रहते ही छह विकेट से अपनी झोली में डाल लिया था।

लखनऊ की जबरदस्त पारी

IPL 12th match LSG vs SRH

लखनऊ की तरफ से डीकॉक ने कप्तान लोकेश राहुल (40) के साथ साझेदारी करते हुए पहले विकेट के लिए 99 रन जोड़कर टीम को बेहतरीन शुरूआत दिलाई। इसके बाद लेविस ने आयुष बदोनी के साथ पांचवें विकेट के लिए सिर्फ 2.1 ओवर में 40 रन की अटूट साझेदारी करके टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।

हैदराबाद का प्रदर्शन

IPL 12th match LSG vs SRH

सनराइजर्स की टीम में दिग्गज खिलाड़ियों की कमी है और ऐसे में उसके अन्य प्लेयरों को शानदार प्रदर्शन करने की आवश्यकता है। अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पिछले मुकाबले में किफायती गेंदबाजी की, लेकिन रोमेरियो शेफर्ड, उमरान मलिक, टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर जैसे गेंदबाजों ने पिछले मुकाबले में अधिक रन लुटाए।

दोनों टीमों की  संभावित प्लेंइग् XI

IPL 12th match LSG vs SRH

LSG : केएल राहुल(कप्तान), क्विंटन डीकॉक(विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंडया, दुष्मंथ चमीरा, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई और आवेश खान।

IPL 12th match LSG vs SRH

SRH : केन विलियमसन(कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन(विकेटकीपर), एडन मार्करम, अब्दुल समद, वाश्ंिगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, श्रेयस गोपाल और मार्को येन्सन।

Read More : Jadeja make a shamefull record जडेजा ने कप्तानी के चलते बनाया एक शर्मनाक रिकॉर्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 26 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 26 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 26...

डॉ. ऐश्वर्या पंडित की लिखी पुस्तक क्लेमिंग सिटीजनशिप एंड नेशन का लोकार्पण

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: रूटलेज द्वारा प्रकाशित डॉ. ऐश्वर्या पंडित...

This Time Punjab Budget would be Paperless

Chief Minister Bhagwant Mann promotes E governance Taruni Gandhi,...