Friday, February 3, 2023

IPL 13th Match RCB vs RR : आज होगा IPL का 13वां मैच, राजस्थान अपनी जीत की हैट्रिक पूरी करने के इरादे से उतरेगा

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 13th Match RCB vs RR : अपने पहले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल करने वाली राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम आईपीएल में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के विरूद्ध होने वाले अपने तीसरे मुकाबले में जीत की हैट्रिक पूरी करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। आज का यह मुकाबला वानखेडे के स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

फाफ डुप्लेसी के अनुसार चलने वाली आरसीबी अपना पहला मुकाबला हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स पर तीन विकेट से विजय हासिल की थी। वानखेड़े स्टेडियम की पिच की बात करे तो यह पिच तेज गेंदबाजों के लिए अत्यध्कि सहायक है और दोनों टीम इस स्थिती का लाभ उठाना चाहेंगी।

जोस बटलर की लय बरकरार (IPL 13th Match RCB vs RR)

IPL 13th Match RCB vs RR

राजस्थान की तरफ से ओपनर बैट्समैन जोस बटलर बेहतरीन लय में चल रहे हैं । उन्होंने शनिवार को मुंबई के विरूद्ध सेंचुरी लगाई थी । लेकिन उन्हें यशस्वी और देवदत्त पडिक्कल से सहयोग की आवश्यकता पड़ेगी। पहले मुकाबले में अर्धशतक लगाने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन मुंबई के विरूद्ध अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए थे।

RCB के गेंदबाजो को करना होगा शानदार प्रदर्शन

IPL 13th Match RCB vs RR

आरसीबी की गेंदबाजी की अगुवाई श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा कर रहे हैं। उनके अलावा डेविड विली, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज को भी पिछले मुकाबले की तरह अच्छा प्रदर्शन करना होगा। आरसीबी को अगर राजस्थान के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाना है तो डेथ ओवरों के विशेषज्ञ हर्षल पटेल को अपना शानदार प्रदर्शन करना होगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

IPL 13th Match RCB vs RR

 

RR : जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडीक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, नवदीप सैनी।

IPL 13th Match RCB vs RR

RCB : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शेरफेन रदरफोर्ड, डेविड विली, शाहबाज अहमद, वनिंदू हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related