Thursday, May 26, 2022

IPL का 52वां मुकाबला आज Punjab Kings और Rajasthan Royals होंगी आमने सामने

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

आज IPL में शनिवार के दिन डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स(PBKS) और राजस्थान रॉयल(RR) आमने सामने होगी तो वहीं दूसरे मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंटस(LSG) और कोलकाता नाईट राइडर्स(KKR) आमने सामने होगी। पहले मुकाबले की बात करे तो पहला मुकाबला दोपहर के 3:30 बजे से खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL 2022 Match Today RR vs PBKS

बता दे की प्लेऑफ से पहले इस सीजन में 70 मुकाबले खेले जाने है जिनमें से 51 मैच खेले जा चुके है। आज इस सीजन का 52वां मैच खेला जाएगा। पंजाब की टीम अभी तक दस मुकाबले खेल चुकी है जिनमें से उन्हें 5 में हार और 5 में जीत दर्ज की है। इस समय पंजाब किंग्स आइपीएल अंक तालिका में 7वें स्थान पर विराजमान है। वहीं राजस्थान की टीम 10 में से 6 में जीत और 4 में हार का मुंह देख चुकी है।

पंजाब के इन तीन बल्लेबाजों ने किया गेंदबाजों की नाक मे दम

IPL का 52वां मुकाबला आज Punjab Kings और Rajasthan Royals होंगी आमने सामने

पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मैच में गुजरात के खिलाफ जबरदस्त जीत हासिल की थी। इस मैच में टीम के द्वारा बल्लेबाजी में कुछ बदलाव किए गए थे जो टीम के लिए सही साबित हुए थे। पंजाब टीम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो अभी बेहतरीन लय प्राप्त करने में सक्षम नहीं रहे है। दूसरी तरफ शिखर धवन, भानुका राजपक्षे और लियाम लिविंगस्टोन तीनों ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। इन तीनों बल्लेबाजों ने मेजबान टीमों के गेंदबाजों के जमकर धुनाई की है। पंजाब की गेंदबाजी की बात करे तो कगिसो रबाडा टीम के लिए लगातार विकेट निकाल के दे रहे है। वहीं अर्शदीप सिंह मुश्किल समय में रनों की गति धीमी करने के लिए काम आ रहे है।

क्या जोस बटलर का बल्ला बोलेगा आज ?

IPL 2022 Match Today RR vs PBKS

राजस्थान रॉयल्स की बात करे तो इस टीम ने लगातार पिछले दो मुकाबलो में हार का सामने करना पड़ा है। इन दो लगातार हार का कारण युजी चहल और स्टार परफॉर्मर जोस बटलर रहे है। इन मुकाबलों में जोस बटलर के बल्ले से एक अर्धशतक तो आया लेकिन वह काफी धीमा था, वहीं चहल भी कुछ मैचों से विकेट नहीं निकाल पाए हैं। ऐसे में उनसे यही आशा रहेगी की वह पंजाब के खतरनाक टॉप आॅर्डर के सामने लय हासिल करते हुए सफलता दिलाएं।

Read More : Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी क्रिकेट टीम के लिए की नए हेड कोच की घोषणा

Also Read : Mukhyamantri Manch के पहले शो पर GOA के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने की शिरकत, बोले- यूनिफॉर्म सिविल कोड पूरे देश में लागू हो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 26 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 26 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 26...

डॉ. ऐश्वर्या पंडित की लिखी पुस्तक क्लेमिंग सिटीजनशिप एंड नेशन का लोकार्पण

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: रूटलेज द्वारा प्रकाशित डॉ. ऐश्वर्या पंडित...

This Time Punjab Budget would be Paperless

Chief Minister Bhagwant Mann promotes E governance Taruni Gandhi,...