Monday, October 3, 2022

LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022: आईपीएल 2022 से पहले लखनऊ सुपर जाइंट्स ने की मार्क वुड के रिप्लेसमेंट की घोषणा

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022: आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के साथ होना है। आईपीएल 2022 की शुरुआत से कुछ दिन पहले ही लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम को एक बड़ा झटका लग गया था।

इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन में लखनऊ की टीम द्वारा खरीदे गए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड इंजरी के कारण आईपीएल से बाहर हो गए थे। मार्क वुड को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहनी में चोट लग गई थी,

जिसके चलते वें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए थे। लेकिन अब लखनऊ की टीम ने मार्क वुड के रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी है। लखनऊ सुपर जाइंट्स ने मार्क वुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय को अपनी टीम में शामिल किया है।

ऑक्शन में अनसोल्ड थे टाय (LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022)

IPL 2022: LSG sign Andrew Tye as Mark Wood's replacement | NewsBytes

ऑस्ट्रेलियन मूल के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय टाटा आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। लेकिन अब इस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जाइंट्स ने मार्क वुड की जगह अपनी टीम में साइन किया है। इससे पहले एंड्रयू टाय आईपीएल में गुजरात लॉयन्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल चुके हैं।

लखनऊ सुपर जाइंट्स एंड्रयू टाय की चौथी आईपीएल टीम होगी। एंड्रयू टाय ऑस्ट्रेलिया के एक टी-20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं, लेकिन आईपीएल में उनका अब तक तक का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं है। हालांकि लखनऊ सुपर जाइंट्स को उनसे इस साल बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

2018 में जीती थी पर्पल कैप (LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022)

IPL 2022: Lucknow Super Giants rope in Aussie pacer Andrew Tye as replacement for injured Mark Wood, Sports News | wionews.com

एंड्रयू टाय के पास पेस के साथ-साथ स्लोवेर बॉल पर भी विकेट चटकने की काबिलयत है। पिछले कुछ समय से एंड्रयू टाय टी-20 में शानदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इसलिए उन्हें इस साल लखनऊ सुपर जाइंट्स ने मार्क वुड की जगह अपनी टीम के साथ जोड़ा है।

एंड्रयू टाय ने आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए पर्पल कैप भी हांसिल की थी। इसके साथ ही उनके नाम आईपीएल में एक हैट्रिक भी दर्ज है। एंड्रयू टाय ने 27 आईपीएल मैचों में 40 विकेट अपने नाम किये हैं।

LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022

Also Read : AUS vs PAK 3rd Test Lahore: पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया अपनी प्लेइंग-11 का ऐलान

Connect With Us: Twitter Facebook

Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Free Online Slot Games With Slot Machine Apps

It is all a game of chance, of course,...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 26...