Wednesday, November 30, 2022

आज का क्वालीफाई मुकाबला जीतकर फाइनल खेल सकती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : संजय मांजरेकर

इंडिया न्यूज, Qualifying Match News : आज शाम को आइपीएल के इस सीजन का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RR vs RCB) के बीच खेला जाएगा जो भी टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करती है वह टीम फाइनल में पहुंच कर गुजरात टाइटंस के साथ भिड़ेगी। इस मुकाबले को लेकर पुर्व दिग्गज खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने अपना अहम बयान दिया है। और इस मैच में कौन-सी टीम जीत हासिल कर सकती है इस बारे में बताया है। उन्होंने कहा है की इस मुकाबले में फाफ डु प्लेसिस की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पलड़ा काफी हद तक भारी लग रहा है।

राजस्थान रॉयल को कम आंकना पड़ सकता है भारी : मांजरेकर

संजय ने कहा की इस सीजन में आरसीबी ने अपने लीग के 14 में से 8 मुकाबलो में जीत और 6 में हार का सामना कर क्वालीफाई कर मजबूत स्थिति में है और आज का मुकाबला भी जीत सकती है। हालांकि संजय ने यह भी कहा की हम राजस्थान रॉयल्स को भी कम नहीं आंक सकते आरआर टीम के अंदर भी कई ऐसे प्लेयर है जो मुकाबले को अपने दम पर जीता सकते है।

रॉयल चैलेंजर्स के पास है टेंपरामेंट खिलाड़ी

आज का क्वालीफाई मुकाबला जीतकर फाइनल खेल सकती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : संजय मांजरेकर

अपने बयान में संजय जी ने कहा की राजस्थान रॉयल्स टीम ने इस सीजन में टॉस जीतों मैच जीतो को भी मात दी है इस सीजन में इस टीम ने टॉस हारकर भी कई मुकाबलों मे जीत हासिल की है। उन्होंने कहा की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में खिलाड़ी है जिनके पास बड़े मुकाबलों का टेंपरामेंट है। बाद में संजय ने कहा की दोनों ही टीमों को देखते हुए मुझे लग रहा है कि आरसीबी की टीम इस मैच को जीतने के लिए फेवरिट है।

Read More : Ministry of Housing and Urban Affairs wins Football Match मिनिस्ट्री ऑफ हाउसिंग एंड अर्बन अफेयर्स की जीत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related