Thursday, December 1, 2022

PBKS Set Target 152 to SRH पंजाब किंग्स ने सनराजर्स हैदराबाद को दिया 152 रनों का लक्ष्य

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

PBKS Set Target 152 to SRH : आज आईपीएल में डबल हेडर मुकाबला खेला जा रहा है। पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स खेल रही है। यह मुकाबला आज के टॉस की बात करें तो सिक्का हैदराबाद के पक्ष में गिरा है। और सनराजर्स हैदराबाद ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। और पंजाब किंग्स को बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। पंजाब किंग्स की टीम ने सनराजर्स को 152 रनों का लक्ष्य दिया।

PBKS Set Target 152 to SRH

पंजाब किंग्स की तरफ से पहले ओपनिंग करने उतरे शिखर धवन और प्रभसिमरन ने कुछ अच्छी शुरूआत नहीं की। धवन महज 8 रन बनाकर पेविलियन की ओर लौट गए। धवन को भुवनेश्वर कुमार ने जेनसन के हाथों कैच कराया। दूसरे नंबर वाले बैट्समैन प्रभसिमरन के बल्ले से भी ज्यादा रन नहीं बना सके। वह सिर्फ 14 रन बनाकर टी नटराजन का शिकार हो गए।

लिविंग्स्टन ने खेली 60 रनों की पारी (PBKS Set Target 152 to SRH)

PBKS Set Target 152 to SRH

टीम के कप्तान भी कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर सके। जॉनी बेयरस्टो 12 रन पर LBW आउट हो गए। लियाम लिविंग्स्टन ने टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाए। लेकिन वह अंत तक पिच पर टीक नहीं पाए और 60 रन बनाकर भुवी की गेंद पर केन विलियमसन को कैच थमा बैठे। उनके बाद से आए किसी भी बल्लेबाज ने रन नहीं बनाए। सभी बल्लेबाज डक पर आउट हो गए। 20 वें ओवर तक सभी खिलाड़ि आउट हो गए।

Read More : आईपीएल में पहली बार लगातार 6 मैच हारी मुंबई Mumbai lost 6 consecutive matches first time in IPL

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related