Friday, February 3, 2023

Sam Karan Statement सैम करन ने CSK की लगातार तीन हार के बाद दिया अहम ब्यान

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

Sam Karan Statement : आईपीएल 2022 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खराब प्रदर्शन और लगातार तीसरी हार को लेकर उनके पूर्व आलराउंडर प्लेयर सैम करन (Sam Karan) ने अहम बयान दिया है । उनका कहना है कि चैन्नई भले ही अपने शुरूआती तीन मैच हार चुकी है फिर भी उनके अंदर वापसी करने का जज्बा है। आगे सैम करन ने कहा कि रविंद्र जडेजा के पास अभी कप्तानी इतना अनुभव नहीं है जितना कि एम एस धोनी के पास है क्योंकि जडेजा अभी नए-नए कप्तान बने हैं।इस सीजन चैन्नई में नऐ प्लेयर जुड़े हैं और इसी कारण से टीम को इस वक्त परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Sam Karan Statement

पहली बार चैन्नई की टीम लगातार तीन मुकाबले हारीSam Karan Statement

चेन्नई की टीम की बात करें तो वो इस लीग में अपने लगातार तीनों मुकाबले हार चुके हैं। आईपीएल इतिहास में ये पहली बार देखने को मिला है। पंजाब किंग्स के विरूद्ध मैच में भी टीम को हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों मे 181 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जडेजा की टीम 126 रनों पर ही ढेर हो गई। हालांकि शिवम दुबे ने 30 गेंदों पर 56 रन बनाए और कैच आउट हो गए उनके बाद कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं पाया। इस हार के बाद जडेजा की कप्तानी को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं।

सैम करन ने बयान में कहा 

Sam Karan Statement

चेन्नई की टीम का कप्तानी जडेजा को सौंप दी गई है। जिस कारण शायद वो अभी इतने अनुभवी साबित नही हुए हैं। टीम का कोचिंग डिपार्टमेंट काफी अनुभवी खिलाड़ी भरे हुए है। ड्रेसिंग रूम में कई बहतरीन प्लेयर हैं जिस वजह से टीम का माहौल काफी शांत रहता है। टीम पैनिक नहीं करती है। उनके पास ऐसे कोच और खिलाड़ी हैं जिन्हें पता है कि आईपीएल में कैसे काम किया जाता है।

Read More : A new man in RCB squad लवनित सिसोदिया के चोटिल होने के कारण रजत पाटीदार को RCB में मिला खेलने का मौका

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related