Tuesday, May 24, 2022

SRH Won the Match By 3 Wickets सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ की शानदार जीत दर्ज, 7 विकटों से जीता मुकाबला

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

SRH Won the Match By 3 Wickets : आज आईपीएल में डबल हेडर मुकाबला खेला जा रहा है। पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स खेल रही है। यह मुकाबला आज के टॉस की बात करें तो सिक्का हैदराबाद के पक्ष में गिरा है। और सनराजर्स हैदराबाद ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। और पंजाब किंग्स को बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। पंजाब किंग्स की टीम ने सनराजर्स को 152 रनों का लक्ष्य दिया। सनराजर्स हैदराबाद ने मुकाबले को 7 गेंदे और 3 विकेट से अपने नाम किया।

सनराइजर्स की मैच विनिंग पारी (SRH Won the Match By 3 Wickets)

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की तरफ से ओपनिंग कप्तान केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा ने की। कप्तान केन विलियमसन महज 3 रन बनाकर कगिसो रबाडा की गेंद पर कैच उठाया और धवन के हाथ में गेंंद थमा बैठे। अभिषेक 31 रन बनाकर आउट हो गए थे। बाद में मारक्रम ने अच्छी पारी खेलते हुए मुकाबले को सिक्स लगा कर अपनी टीम के नाम कर लिया है। जीत में उनका साथ निकोल्सन पुरन ने दिया।

नहीं जीत पाई पंजाब

PBKS Set Target 152 to SRH

पंजाब किंग्स की तरफ से पहले ओपनिंग करने उतरे शिखर धवन और प्रभसिमरन ने कुछ अच्छी शुरूआत नहीं की। धवन महज 8 रन बनाकर पेविलियन की ओर लौट गए। धवन को भुवनेश्वर कुमार ने जेनसन के हाथों कैच कराया। दूसरे नंबर वाले बैट्समैन प्रभसिमरन के बल्ले से भी ज्यादा रन नहीं बना सके। वह सिर्फ 14 रन बनाकर टी नटराजन का शिकार हो गए।

लिविंग्स्टन ने खेली 60 रनों की पारी 

PBKS Set Target 152 to SRH

टीम के कप्तान भी कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर सके। जॉनी बेयरस्टो 12 रन पर LBW आउट हो गए। लियाम लिविंग्स्टन ने टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाए। लेकिन वह अंत तक पिच पर टीक नहीं पाए और 60 रन बनाकर भुवी की गेंद पर केन विलियमसन को कैच थमा बैठे। उनके बाद से आए किसी भी बल्लेबाज ने रन नहीं बनाए। सभी बल्लेबाज डक पर आउट हो गए। 20 वें ओवर तक सभी खिलाड़ि आउट हो गए।

Read More : IPL 2022 Toss Update CSK vs GT गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया, चेन्नई टीम को अपनी दूसरी जीत की तलाश

Also Read : Rajasthan Petrol : आखिर क्यों श्रीगंगानगर छोड़ कर पंजाब से पेट्रोल डलवाने जा रहे है उपभोगता, जानिए पूरा मामला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 24 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 24 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 24...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 23 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 23 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 23...