Friday, June 2, 2023

MI की लगातार पांचवी हार पर बोले : वीरेंद्र सहवाग

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Statement Of Virender Sehwag : IPL 2022 मुंबई इंडियंस टीम को पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले में हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने मुंबई टीम की लगातार हार को लेकर दिया बड़ा बयान। सहवाग ने बताया की पोलार्ड और तिलक वर्मा के रन आउट होने की वजह से टीम सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) दबाव में आ गये क्योंकि उनको लगा की रन आउट में उनकी गलती है जिस वजह से सूर्यकुमार यादव दबाव में आ गये। सूर्यकुमार यादव ने 30 गेंदों पर 43 रनों की शानदार पारी खेली थी। 19वें ओवर में सूर्यकुमार यादव 177 के स्कोर पर आउट हो गए। और इनसे पहले तिलक वर्मा और किरोन पोलार्ड भी रन आउट हो गए थे।

पंजाब की टीम ने मुंबई के खिलाफ खेले मैच में मुंबई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकासान पर 198 कर स्कोर बनाया। जिसके बाद मुंबई की टीम ने 9 विकेट गवाकर केवल 186 रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा। पंजाब टीम के गेंदबाज में सबसे ज्यादा चार विकेट ओडियन स्मिथ ने चटकाए और कगिसो रबाडा ने 2, वैभव अरोड़ा ने 1 विकेट लिया।

रन आउट की वजह से भटके सूर्य कुमार यादव : वीरेंद्र सहवाग (Statement Of Virender Sehwag )

Statement Of Virender Sehwag

वीरेंदर सहवाग का कहना है कि रनआउट की वजह से सूर्यकुमार यादव अपना संतुलन खो बेठे थे। तिलक वर्मा के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव दबाव में आ गए। तिलक वर्मा के आउट होने के बाद मैच पूरी तरह से बदल गया था। सूर्यकुमार यादव भी शायद प्रेशर में खेल रहे थे। क्योंकि उन्हें लगा कि रन तिलक वर्मा उनकी वजह से आउट हुआ है। जब एक खिलाड़ी अच्छी लय में हो और वो रन आउट का हिस्सा बन जाए तो फिर खिलाड़ी अपनी लय से भटक जाता है।

(Statement Of Virender Sehwag)

Read More: MI की पांचवी हार के बाद TATA IPL ने कप्तान रोहित शर्मा व पूरी टीम पर कार्रवाई कर लगाया जुर्माना 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related