Tuesday, May 24, 2022

Suresh Raina Return in IPL 2022 गुजरात की तरफ से खेल सकते हैं सुरेश रैना

Suresh Raina Return in IPL 2022 

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : आईपीएल का मेगा ऑक्शन बीत चुका है और सभी टीमों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को खरीद लिया है। भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। यह पहली बार हुआ था कि रैना को किसी टीम ने नहीं खरीदा था। अब सुरेश रैना ने अनसोल्ड होने के बाद पहला रिएक्शन दिया है।  सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर पुष्पा स्टाइल में फोटो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि- फायर है मैं.. झुकेगा नहीं…

आईपीएल 2022 में सुरेश रैना का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था लेकिन किसी भी टीम ने उनपर दांव नहीं लगाया। अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सुरेश रैना गुजरात टाइटंस का हिस्सा बन सकते हैं। सोशल मीडिया पर सुरेश रैना के फैंस उनके गुजरात टाइटंस में शामिल होने के लिए कैंपेन चला रहे हैं और उनके लिए लगातार ट्वीट्स किए जा रहे हैं।

जेसन रॉय की जगह ले सकते हैं रैना

Jason Roy react on not playing in IPL 2022

आईपीएल 2022 आरंभ होने से पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने अपना नाम टूर्नामेंट से वापिस ले लिया है। रॉय ने यह फैसला ज्यादा समय तक बायो बबल में न रहने के लिए लिया है। वहीं जेसन रॉय के नाम वापिस लेने के बाद से सुरेश रैना को टीम में उनकी रिप्लेसमेंट बताया जा रहा है। जेसन रॉय को भी गुजरात की टीम ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था और रैना का बेस प्राइस भी दो करोड़ रुपए था।

गुजरात की टीम में नहीं है कोई बड़ा भारतीय बल्लेबाज

Jason Roy react on not playing in IPL 2022

गुजरात की टीम की बात करें तो टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या कर रहे हैं और टीम में उनके अलावा ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड, शुभमन गिल, साई सुदर्शन, अभिनव सदरांगनी बल्लेबाजी के लिए मौजूद हैं। टीम में अनुभवी बल्लेबाज के तौर पर कोई भारतीय खिलाड़ी मौजूद नहीं हैञ। ऐसे में गुजरात टाइटंस टीम अपने बल्लेबाजी क्रम को मजबूत करने के लिए सुरेश रैना को टीम में ले सकती है।

आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड

सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल कहा जाता है। अपने आईपीएल करियर में रैना ने 205 मैच खेले हैं और उन्होंने 32.51 की शानदार एवरेज से 5528 रन बनाए हैं। वहीं उनके नाम आईपीएल में 39 अर्धशतक और 1 शतक शामिल है। रैना आईपीएल इतिहास के एकमात्र बल्लेबाज हैं जिनके नाम लगातार 12 सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है। रैना ने 4 आईपीएल ट्रॉफी भी जीती हैं। इससे पहले 2016-17 में सुरेश रैना ने दो साल के लिए गुजरात ेटीम की कप्तानी की थी।

Read More : IND vs SL 1st Test Update 50 प्रतिशत दर्शक देख सकेगें कोहली का 100वां टेस्ट मैच

Read More : Virat Kohli Ready For 100th Test Match: 100वें टेस्ट की तैयारी में जुटे विराट, श्रीलंका सीरीज से पहले जमकर बहा रहे हैं पसीना

Connect With Us: Twitter Facebook

Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Punjab CM Bhagwant Mann sacked Doctor Vijay Singla Health minister

Strong evidence was found against the minister for...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 24 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 24 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 24...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 23 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...