Friday, February 3, 2023

Toss live CSK vs PBKS चैन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का निर्णय

Toss live CSK vs PBKS : IPL 2022 का आज ग्यारहवा मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला दोनों ही टीम किंग्स कही जाने वाली टीमों के बीच होगा। जी हां हम बात कर रहे है चैन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की। आज का यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। अगर हम चैन्नई की इस सीजन की बात करे तो CSK को अपने शुरूआती दोनों मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पंजाब की बात करे तो पंजाब ने दो मैचो में से एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

चेन्नई ने जीता टॉस (Toss live CSK vs PBKS)

हमें इस आईपीएल सीजन में ज्यादातर यहीं देखने को मिला है की जिस भी टीम ने टॉस को जीता है उस टीम ने मैच को भी अपनी टीम के नाम किया है। और जिस भी टीम ने टॉस जीता है उस टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यहां भी यही हुआ। चेन्नई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का निर्णय लिया है। देखना यह होगा की क्या आज के मैच से चैन्नई जीत की शुरूआत कर सकती है या नहीं।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मैच को जीतकर आईपीएल 2022 में अपना जीत का खाता खोलना चाहेगी। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

हेड टू हेड CSK vs PBKS 

11th IPL 2022 match CSK vs PBKS

IPL में CSK और PBKS की टीमें 26 बार आमने सामने आ चुकी है। जिसमें 16 बार चेन्नई तो वहीं, 10 बार पंजाब के हाथों जीत लगी है। पंजाब के विरूद्ध चेन्नई ने एक पारी में सर्वाधिक 240 तो वहीं सबसे कम 107 का स्कोर बनाया है। पंजाब का उरङ के खिलाफ बिगेस्ट टोटल 231 और लोएस्ट स्कोर 92 है।

रवींद्र जडेजा के ऊपर कप्तानी का प्रैशर

11th IPL 2022 match CSK vs PBKS

आलरांडर रवींद्र जडेजा बैट और गेंद से कभी भी मैच का रूख बदलने की क्षमता रखते हैं, वे कप्तानी के दबाव में अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है। वह अपने खेल से टीम में अच्छा योगदान नहीं दे पा रहे। अभी तक खेले गए दोनों मैचो में उनके हाथ कोई विकेट नहीं लग सका है। पहले मुकाबले में नाबाद रहते हुए 28 गेंदें खेलकर जडेजा सिर्फ 26 रन ही बना सके थे। दूसरे मैच में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

दोनों की टीमों की प्लेंइग् XI

11th IPL 2022 match CSK vs PBKS

CSK : ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी, ड्वेन प्रिटोरियस। 11th IPL 2022 match CSK vs PBKS

PBKS : मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपाक्षे (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टन, ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, वैभव अरोड़ा, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर।

Read More : 11th IPL 2022 match CSK vs PBKS पंजाब किंग्स बनाम चैन्नई सुपरकिंग्स, क्या चैन्नई को मिल पाएगी इस सीजन की पहली जीत

Also Read : IPL 2022 PBKS vs CSK Match Preview: आज आईपीएल के 11वें मैच में भिड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स

Also Read : Khelo India University Games 2022: Shri TC Gehlot, Anurag Singh Thakur launch logo, mascot jersey and anthem of Khelo India University Games 2021 in Bengaluru

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related