Monday, October 3, 2022

Purple Cap के लिए कतार में ये खिलाड़ी, पहले और दूसरे स्थान पर भारतीय खिलाड़ियों का कब्जा

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: 

Which Player Will Win The Purple Cap In IPL 2022 : IPL के 15वें सीजन में हुए मैचों में अब तक हर मुकाबले में अन्य अलग अलग टीमों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है। अब तक हर टीम चार से अधिक मैच खेल चुकी है। आईपीएल (IPL) के सीजन में देख जाए तो अभी तक हुए मैचों में कई टीमों द्वारा 200 से अधिक रनों का स्कोर बना चुकी है और कई टीमे 128 रन ही बना पाई है। आईपीएल के मैचों मे प्रदर्शन को देखते हुए पर्पल कैप (Purple Cap) पर किस खिलाड़ी का कब्जा हो सकता है। हर बार की तरह इस सीजन में भी गेंदबाजों में पर्पल कैप को लेकर कई खिलाड़ी कतार में लगे हुए है।

1st नंबर पर युजवेंद्र चहल का कब्जा (Which Player Will Win The Purple Cap In IPL 2022)

Which Player Will Win The Purple Cap In IPL 2022

फिलहाल बात की जाए तो स्पिन गेंदबाज का नाम इस लिस्ट पर टाप स्थान पर है। राजस्थान की टीम मे खेल रहे युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने 4 मैचों में अब तक 11 विकटे चटकाकर पहले स्थान पर है। कोलकाता टीम में खेल रहे उमेश यादव (Umesh Yadav) ने 5 मैचों मे 10 विकटे लेकर दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया हुआ है।

तीसरे स्थान पर दिल्ली टीम में खेल रहे कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) है इनके 4 मैचों में 8 विकेट हो गए है। वही चौथे स्थान पर आरसीबी में खेल रहे स्पिन गेंदबाज वानिंदू हसरंगा (Wanindu Hasranga) है ये 4 मैचों में 8 विकेट ले चुके है। पांचवे स्थान पर हैदराबाद टीम के गेंदबाज नटराजन (Natarajan) 4 मैचों में 8 विकेट चटका चुके है।

छठे स्थान पर लखनऊ टीम में खेल रहे गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) 5 मैचों में 8 विकेट ले चुके है। वही 7वे स्थान पर स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर (Rahul Chahar) है ये 4 मैचों में 7 विकेट अपने नाम कर चुके है और 8वे और 9वे स्थाना पर ट्रेंट बोल्ट (trent bolt) और खलील अहमद (Khaleel Ahmed) है। खलील अहमद दिल्ली टीम की तरफ से खेलकर 3 मैचों में 7 विकेट और वही ट्रेंट बोल्ट 4 मैचों में 7 विकेट चटका चुके है। वही दसवे स्थान पर हर्षल पटेल (Harshal Patel) है इन्होने 4 मैचों में 6 विकेट लेकर अपना शानदार प्रदर्शन किया है। पिछले वर्ष आईपीएल सीजन के पर्पल कैप होलडर हर्षल पटेल है।

(Which Player Will Win The Purple Cap In IPL 2022 ?)

Read More : CSK के कप्तान रविन्द्र जडेजा ने पहली जीत के साथ किया ये रिकॉर्ड अपने नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Free Online Slot Games With Slot Machine Apps

It is all a game of chance, of course,...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 26...