Tuesday, May 30, 2023

CSK vs KKR: चेन्नई ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

इंडिया न्यूज (India News): (CSK vs KKR) आइपीएल के 16वें सीजन के 61वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) आमने-सामने है। मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। चेन्नई के कप्तान धोनी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। चेन्नई की टीम में कोई बदलाव नहीं है। हालांकि, धोनी ने टॉस के समय कहा कि खिलाड़ियों को फील्डिंग में बेहतर करने की जरूरत है। वहीं, कोलकाता की टीम एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी। अनुकूल रॉय की जगह वैभव अरोड़ा को टीम में शामिल किया गया है। टॉस के समय दोनों कप्तानों का मानना है कि पिच स्पिन गेंदबाजों को मदद करेगी। दोनों टीमों के स्पिन गेंदबाज शानदार लय में हैं। ऐसे में यह मैच दोनों टीमों के स्पिन गेंदबाजों के प्रदर्शन पर ही निर्भर करेगा।

प्लेइंग इलेवन
कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन):
 रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), जेसन रॉय, नितीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नारायण, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, सुयश शर्मा और वरुण चक्रवर्ती।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: मथीशा पथिराना, निशांत सिंधु, सुभ्रांशु सेनापति, शैक रशीद और आकाश सिंह।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर और कप्तान), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और महीश तीक्षणा।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: वेंकटेश अय्यर, अनुकुल रॉय, एन जगदीसन, उमेश यादव और लॉकी फर्ग्यूसन।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related