Saturday, July 2, 2022

Pro Kabaddi League Season 8 यूपी योद्धा को मिला लाइफलॉन्ग आनलाइन कंपनी का साथ

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Pro Kabaddi League Season 8 : भारत के बढ़ते कबड्डी फॉलोअर्स के बीच अब उत्तप्रदेश के योध्दाओं को लाइफलांग आनलाइन कंज्यूमर ड्यूरेबल्स ब्रांड का साथ मिला है। प्रो कबड्डी लीग (PKL) के आठवें सत्र के लिए जीएमआर ग्रुप की कबड्डी फैंचाइजी यूपी योद्धा के साथ लाइफलॉन्ग ग्रुप सहयोगी प्रायोजक बनी है।

इस साझेदारी के साथ, लाइफलॉन्ग आनलाइन, जो फिटनेस उपकरण भी बनाती है, और बेहतर लाइफ स्टाइल के साथ फिटनेस को प्रोत्साहित करने की पहल करती है। इसी के तहत यूपी योध्दा के प्रायोजक के रूप में इस टीम के साथ खिलाड़ियों की मदद भी करेगी।

यूपी योद्धा टीम लीग की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक (Pro Kabaddi League Season 8)

लाइफलॉन्ग आनलाइन के सह-संस्थापक और सीईओ श्री भरत कालिया ने कहा कि वर्ष 2014 में लॉन्च होने के बाद से, पीकेएल भारत की सबसे प्रिय स्पोर्ट्स लीगों में से एक रही है। इसने अपने पहले सीजन में 435 मिलियन दर्शकों का रिकार्ड दर्ज किया। वहीं आईपीएल को 101 मिलियन दर्शकों का साथ मिला है।

लाइफलॉन्ग आनलाइन को यूपी योद्धा के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से अपने 8वें सीजन में लीग के साथ जुड़ने पर गर्व है, यह टीम लीग की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। कबड्डी में टीम वर्क के साथ साझेदारी और ताकत के साथ जल्द निर्णय लेने की क्षमता भी जरूरी होती है यह खेल हमारी कंपनी के मूल्यों का उदाहरण है।

हमें इस टीम को प्रायोजित कर महान टीम और खिलाड़ियों के साथ लीग को सम्मानित करने और प्रोत्साहित करने का अवसर मिला है। हमारे अभियान, फाइट लेजी के साथ, यह साझेदारी एक स्वस्थ भारत के निर्माण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

कंपनी में नहीं किया जाता गुणवत्ता से समझौता (Pro Kabaddi League Season 8)

जीएमआर लीग गेम्स प्रा. लिमिटेड सीईओ कर्नल विनोद बिष्ट ने कहा कि हम यूपी योद्धा के लिए लाइफलॉन्ग को पार्टनर के रूप में लेकर उत्साहित हैं। लाइफलॉन्ग एक विश्वसनीय ब्रांड है जहां गुणवत्ता से कभी समझौता नहीं किया जाता है और यहीं पर हम दोनों कंपनी का एक ही विजन है। हमने यूपी योद्धा में हमेशा क्वालिटी पर जोर दिया है और मुझे उम्मीद है कि लाइफलॉन्ग और यूपी योद्धा के बीच यह रिश्ता सिर्फ एक सीजन से आगे भी जारी रहेगा।

क्रिएटिविटीज कम्युनिकेशंस प्रा.लिमिटेड के संस्थापक और एमडी नवरोज ढोंडी ने कहा कि “लाइफलांग-यूपी योद्धा साझेदारी को एक साथ जोड़ना हमारे लिए बेहद संतोषजनक रहा है। खेल और खेल उपकरण एक दूसरे के लिए जरूरत हैं और ऐसा ही लाइफलॉन्ग -यूपी योध्दा के साथ साझेदारी है। लाइफलॉन्ग के फिटनेस उत्पादों की रेंज के साथ, यह हमें ब्रांड के लिए आज की जरूरतों के हिसाब से प्रोडक्ट बनाने का मौका देता है।

लाइफलॉन्ग के प्रोडक्ट का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों की प्रोडक्टविटी को विश्वसनीय और बेहतर बनाता है। यह स्पोर्ट्स स्पॉन्सरशिप में लाइफलॉन्ग का पहला प्रयास है और हमें वास्तव में विश्वास है कि यह ब्रांड के लिए इस तरह के कई और फायदेमंद और रोमांचक अवसरों की शुरूआत होगी। हम भरत और प्रेरणा को हम पर विश्वास और अवसर के लिए हम दिल से धन्यवाद देते हैं।

8वें सीजन को बंद दरवाजों के पीछे किया आयोजित (Pro Kabaddi League Season 8)

पीकेएल को एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन आफ इंडिया द्वारा समर्थित है, और अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी फेडरेशन और एशियाई कबड्डी फेडरेशन के भाग लेने वाले सदस्यों द्वारा समर्थित है। लीग ने 2014 में अपनी स्थापना के बाद से जबरदस्त वृद्धि देखी है, दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों को आकर्षित किया है और 8 करोड़ में किसी भी कबड्डी प्रतियोगिता के लिए अब तक का सबसे बड़ा पुरस्कार राशि पूल दर्ज किया है।

यह 2017 के संस्करण में अपने पहले सीजन में आठ टीमों से बढ़कर 12 टीमों तक पहुंच गया है। कोविड महामारी प्रतिबंधों के कारण इस बार भी 8वें सीजन को बंद दरवाजों के पीछे आयोजित किया जाएगा। इसमें 13 सप्ताह में 137 मैच होंगे, जो टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रशंसकों के लिए उपलब्ध होंगे। यूपी योद्धा 22 दिसंबर 2021 को बेंगलुरू में टूनार्मेंट के पहले दिन गत चैंपियन, बंगाल वारियर्स को अपने शुरूआती मैच से अपने अभियान की शुरूआत की।

Also Read : IND vs SA 1st Test Day 3 Live Update सेंचुरियन टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत, साउथ अफ्रीका की पारी लड़खड़ाई, स्कोर 33/4

Also Read : IND vs SA 1st Test Day 3 Live सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में 327 पर ढ़ेर हुई भारतीय टीम

Also Read : Wasim Jaffer Reminds to Michael Vaughan of His Old Tweet वसीम जाफर ने माइकल वॉन को याद दिलाया भारतीय टीम पर किया पुराना ट्वीट

Also Read : World Test Championship Points Table में शीर्ष पर पहुंचा आस्ट्रेलिया, भारत चौथे स्थान पर

Also Read : Sourav Ganguly Corona Positive कोलकत्ता के अस्पताल में कराया गया भर्ती

Also Read : Australia Defeated England in Third Match and Won the Series आस्ट्रेलिया ने अपने नाम की एशेज सीरीज तीसरे मैच में इंग्लैंड को पारी और 14 रन से हराया

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 1...