Friday, February 3, 2023

पवन सहरावत और प्रदीप नरवाल वीवो प्रो कबड्डी खिलाड़ियों की नीलामी में धाक

नई दिल्ली (सुप्रिया सक्सेना) Vivo Pro Kabaddi Auction 2022 : वीवो प्रो कबड्डी प्लेयर की नीलामी 5-6 अगस्त 2022 को होगी। जिसमें पवन सहरावत और प्रदीप नरवाल जैसे सितारे शामिल होंगे। अलग-अलग फ्रेंचाइजी ने कुल 19 एलिट खिलाड़ियों को रिटेन किया है। पटना पाइरेट्स ने मोहम्मदरेजा शादलौई चियानेह और मोनू को रिटेन किया है जबकि जयपुर पिंक पैंथर्स ने अर्जुन देशवाल को रिटेन किया है। वीवो प्रो. कबड्डी ने खिलाड़ियों की नीलामी से पहले सीजन-9 के लिए ‘एलीट रिटेन्ड प्लेयर्स’, ‘रिटेन्ड यंग प्लेयर्स’ और ‘न्यू यंग प्लेयर्स’ की घोषणा की।

मुंबई में 5 और 6 अगस्त को होगी नीलामी

Vivo Pro Kabaddi Auction 2022

सभी 3 श्रेणियों में कुल 111 खिलाड़ियों को रिटेन किया गया। जिनमें 19 एलीट रिटेन्ड प्लेयर्स (ईआरपी) कैटेगरी से, 13 रिटेन्ड यंग प्लेयर्स (आरवाईपी) कैटेगरी में और 38 न्यू यंग प्लेयर्स (एनवाईपी) कैटेगरी में थे, क्योंकि सीजन-9 के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीमें बनानी आरंभ कर दी थी। सीजन-9 इस साल के अंत तक हो जाएगा।। इस साल 41 फ्रेंचाइजी ने न्यू यंग प्लेयर्स नॉमिनेट किए हैं। 5 अगस्त से 6 अगस्त, 2022 के बीच मुंबई में होने वाली नीलामी में गैर-रिटेन किए गए खिलाड़ियों पर बड़ा दांव लगेगा।

इस बार दिलचस्प बोली देखने को मिलेगी

अनुपम गोस्वामी, सीईओ, स्पोर्ट्स लीग, डिजनी स्टार इंडिया और लीग कमिश्नर, प्रो कबड्डी लीग, प्रो कबड्डी के कुछ स्टार कलाकारों की देश भर में फैन फॉलोइंग है और हमें विश्वास है कि इस नीलामी में कुछ दिलचस्प बोली देखने को मिलेगी। इससे नए टीम स्क्वॉड का निर्माण होगा और आगामी सीजन 9 में प्रतिस्पर्धा का स्तर बढ़ेगा।

टीमों द्वारा बरकरार रखा गया टैलेंट पूल युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण है। बंगाल वॉरियर्स ने मनिंदर सिंह, यू मुंबा ने रिंकू को रिटेन किया है जबकि यूपी योद्धा ने नितेश कुमार को रिटेन किया है।

Read More : हम एएफसी चैंपियंस लीग में शानदार प्रदर्शन करेंगे : कोच डेस बकिंघम

Read More : कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 को लेकर भारत का पूरा शेड्यूल हुआ जारी

Read More : 69th Senior National Kabaddi Championship 2022 Day Three Results, Indian Railways Defeated Punjab

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related