Monday, November 28, 2022

Fraud Doctor : पीठ दर्द ठीक करने के बहाने लगाए 3 injection, बुज़ुर्ग की हालत खराब

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Fraud Doctor  : ओडिशा के मयूरभंज जिले के गौड़ियाबहली गांव में रहने वाले 75 साल के निवासी दैतारी मोहंता काफी समय से पीठ दर्द से बेहद परेशान थे। एक दिन खुद को डॉक्टर कहने वाला एक विश्वनाथ बेहरा उसके घर पहुंचा और दैतारी से कहता है कि वह सभी दर्दों के लिए खास भुवनेश्वर से दवा और इंजेक्शन लेकर आये है। मोहंता पहले से ही पीठ दर्द से तो परेशान थे ही। विश्वनाथ को देखकर उसे ऐसा लगा कि अब उन्हें दर्द से हमेशा के लिए छुटकारा मिल सकता है और वे विश्वनाथ से इंजेक्शन लगवाने के लिए तुरंत तैयार हो गए.

एक इंजेक्शन की कीमर 500 रूपये

Fraud Doctor

धोखेबाज डॉक्टर ने मोहंता की हां सुनते ही विश्वनाथ ने फटाफट उनको तीन इंजेक्शन लगा दिए, और हर एक इंजेक्शन की कीमत 500 रुपये बताई। साथ ही तीन दिनों तक सुबह शाम छह गोलियां खाने के लिए भी दी और और दवाई की फीस के नाम पर 400 रुपये मोहंता से लिए। अगले दिन सुबह होते ही मोहंता को थोड़ी बेचैनी और बुखार महसूस होने लगा। बाद में उनको दस्त भी शुरू हो गये। इसके बाद उनके बेटे ने उन्हें तुरंत ठाकुरमुंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया। मोहंता की शुरू में हालत गंभीर थी, लिहाजा डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करके उनका इलाज किया और अब वो काफी हद तक अच्छा महसूस कर रहें है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

Fraud Doctor

सही समय पर बेटे का पिता को अस्पताल पहुंचने से मोहंता की जान बच गई और अगले ही दिन अस्पताल से मोहंता को छुट्टी मिल गई। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो धोकेबाज डॉक्टर विश्वनाथ मौके से फरार हो गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने विश्वनाथ के उपर आईपीसी धारा 307, 337 और 417 के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

एक शख्स को पहले भी दे चुका था पशुओं का इंजेक्शन

Fraud Doctor

पुलिस कर्मी का कहना है कि उस डॉक्टर ने पहले भी माहुलडीहा गांव के निवासी श्रीकांत मोहंता को भी पशुओं का इंजेक्शन लगाया हुआ है। फिलहाल, पुलिस पूरी तरह से आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापे मार रही है। उम्मीद है कि वह बहुत जल्द ही सलाखों के पीछे होगा ताकि वो किसी और के साथ ऐसा दोबारा ना कर पाए।

Read More : Minor Kidnapped : घरवालो ने नहीं की बेटी विदा, तो जीजा साली को किडनैप करके फरार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related