Friday, February 3, 2023

Green Circle Homes Ambala ग्रीन सर्कल होम्स में कंज्यूमर मीट, 80 लोगों ने बुक करवाया सपनों का घर

Green Circle Homes Ambala ग्रीन सर्कल होम्स में कंज्यूमर मीट, 80 लोगों ने बुक करवाया सपनों का घर

इंडिया न्यूज, अंबाला : अपने घर का सपना दे रहे लोगों के लिए अंबाला में ग्रीन सर्कल होमस बेहतर आकर्षक आफर लेकर आए हैं। इसी कड़ी के तहत अंबाला शहर के जंडली के समीप विकसित किए जा रहे सेक्टर-27 में ग्रीन सर्कल होमस की ओर से कंज्यूमर मीट का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों ने उत्साह के साथ भागीदारी की और अपने मन चाहे प्लाट बुक करवाए।

Green Circle Homes Ambala
Green Circle Homes Ambala

एक आम आदमी भी खरीद सकता है प्लॉट

लोगों ने कहा कि बेहतर सुविधाओं के साथ बेहद कम दामों पर कंपनी की ओर से उन्हें प्लाट उपलब्ध करवाए जा रहे हैं और बड़ी बात यह है कि प्लाट के साईजों को इस तरह बनाया गया है कि एक आम आदमी भी प्लाट की खरीददारी कर सकता है।

ग्रीन सर्कल होमस के प्रोजेक्ट मैनेजर यजनेश गौतम ने बताया कि इस प्रोजेक्ट की सबसे बड़ी बात यह है कि आप लगभग 14 लाख 40 हजार रुपए में अपने घर का सपना पूरा कर सकते हैं।

चंडीगढ़ में बने सेक्टरों जैसी मिलेंगी सुविधाएं

अंबाला शहर जंडली के समीप ग्रीन सर्कल होमस की ओर से विकसित किए जा रहे सेक्टर-27 में आपको चंडीगढ़ में बने सेक्टरों जैसी सुविधाएं मिल पाएगी।

प्रोजेक्ट मैनेजर यजनेश गौतम ने बताया कि हरियाली का ध्यान रखते हुए सड़कों के दोनों तरफ पेड़ लगाए गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ कंपनी की तरफ से लांच किए गए फेस 1 में मात्र 229 प्लाट होल्डर के समीप पार्कों की सुविधा के साथ साथ कमर्शियल एरिया अलग से छोड़ा गया है।

वहीं इतना ही लोगों के रहने के बाद वहां पर कम्यूनिटी एरिया अलग से विकसित किया जा रहा है। सेक्टर-27 की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क को 45 मीटर प्रपोज किया गया है। वहीं सेक्टर-27 के बीच लोगों की सुविधाओं को देखते हुए कई रोड को 9 मीटर रखा गया है।

लोगों ने प्लॉटस खरीदने में दिखाई दिलचस्पी : प्रोजेक्ट मैनेजर 

प्रोजेक्ट मैनेजर यजनेश गौतम ने बताया कि लोगों की सुविधाओं को देखते हुए सीवरेज व पानी की दुरुस्त व्यवस्था के साथ साथ डेनेज के लिए विशेष प्रबंध किया गया है। उन्होंने बताया कि रविवार को लगाए गए कंज्यूमर मीट में लोगों ने उत्साह के साथ दिलचस्पी दिखाई और ये ही कारण है कि कई प्लाट बुक भी हो गए हैं।

अब तक करीब 80 प्लॉट हो चुके बुक 

उन्होंने बताया कि करीब 80 प्लांट बुक हो चुके हैं और जल्द ही सभी को पोजेशन दे दी जाएगी। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रधानमंत्री आवाज योजना के तहत भी लोगों को लाभ दिया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि जो लोग इस योजना के तहत प्लांट लेने की कैटागिरी में आते हैं, उन्हें रियायती दरों पर प्लांट दिया जाता है।

Read More : PBKS Score after 10th over 10 ओवरों के बाद पंजाब किंग्स का स्कोर 3 विकटो के नुकसान पर 109 रन

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Harpreet Singh
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related