Monday, November 28, 2022

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के सम्मान समारोह में देशभर से पहुंचे खिलाड़ी

इंडिया न्यूज़, Sports Philanthopy Award : देश की राजधानी दिल्ली में स्पोर्ट्स फिलेंथ्रॉपी अवॉर्ड समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम हरियाणा के राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के सम्मान में किया जा रहा है। हरियाणा में खेलों को बढ़ावा देने के लिए कार्तिकेय शर्मा ने काफी सराहनीय कार्य किए हैं। कार्तिकेय शर्मा ने हरियाणा में कुश्ती, बॉक्सिंग जैसे खेलों का आयोजन करवा खिलाड़ियों को दुनिया में पहचान दिलवाई।

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप ने कार्तिकेय शर्मा जी का किया सम्मान

कार्तिकेय शर्मा ने हरियाणा में प्रो रेस्लिंग लीग का आयोजन करवाया। कार्यक्रम की शुरूआत बैंड की परफार्मेंस के साथ हुई। जिसमें बैंड के सदस्यों ने तेरी मिट्टी गीत से सबका मन मोहा। कार्यक्रम के दौरान सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर ने हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह और राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा का सम्मान किया।

सचिन के फैन ने भारत माता की जय के नारे

सुधीर कुमार सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन हैं। सुधीर ने स्टेज पर आकर अपने अंदाज में शंख बजाया और तिरंगा लहराया। भारत माता की जय के नारे लगाए। सुधीर कुमार चौधरी, जिन्हें सुधीर कुमार गौतम भी कहा जाता है, एक भारतीय शिक्षक हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम और सचिन तेंदुलकर के प्रशंसक हैं। 2007 से भारतीय टीम द्वारा खेले जाने वाले हर घरेलू मैच में भाग लेने के लिए उन्हें व्यापक रूप से पहचाना जाता है। कुछ विदेशी दौरों के लिए, वह क्रिकेट प्रेमी जनता से धन भी एकत्र करते हैं।

Read More : आज के T20 मैच में भारतीय टीम की जीत तय : आकाश चोपड़ा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related