Wednesday, February 1, 2023

Mary Pierce: ग्रैंड स्लैम विजेता मैरी पियर्स टाटा स्टील कोलकाता 25 के धावकों का बढ़ाएंगी उत्साह,महामारी ने अच्छे स्वास्थ्य और सामाजिक जीवन के महत्व को समझाया है-मैरी पियर्स

Mary Pierce: मैरी पियर्स की प्रेरक उपस्थिति अगले महीने 2022 टाटा स्टील कोलकाता 25के (टीएसके 25के) में धावकों को बढ़ावा देगी। पूर्व ग्रैंड स्लैम टेनिस चैंपियन को रेस के प्रमोटर प्रोकैम इंटरनेशनल द्वारा इंटरनेशनल इवेंट एंबेसडर नामित किया गया है।

कोलकाता में होगा वर्ल्ड एथलेटिक्स एलीट लेबल रोड रेस का सातवां संस्करण 

टीएसके 25के की शुरुआत 2014 में हुई थी। इसने पूर्वी भारत में एक क्रांति की शुरुआत की। इस वर्ल्ड एथलेटिक्स एलीट लेबल रोड रेस का सातवां संस्करण 18 दिसंबर को कोलकाता में होगा।  विश्व नंबर 3 पर पहुंचीं, और फ्रेंच ओपन एकल (2000) जीतने वाली अंतिम फ्रांसीसी खिलाड़ी पियर्स ने कहा- दौड़ना सबसे सरल और सार्वभौमिक खेल है। महामारी ने अच्छे स्वास्थ्य और सामाजिक जीवन के महत्व को समझाया है। दौड़ने से जीवन में कई तरह के परिवर्तन देखने को मिलते हैं। यह व्यक्ति को धैर्य और दृढ़ रहना भी सिखाता है। मैं टीएसके 25के का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं।

दौड़ने और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को प्रेरित करेगा हमारा कार्यक्रम-चाणक्य चौधरी 

टाटा स्टील लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट (कॉरपोरेट सर्विसेज) चाणक्य चौधरी ने कहा- हमें खुशी है कि दिग्गज मैरी पियर्स पूर्वी भारत के सबसे बड़े रनिंग फेस्टिवल टाटा स्टील कोलकाता 25के के इंटरनेशनल इवेंट एंबेसडर के रूप में सिटी ऑफ जॉय में शामिल होंगी। हमें यकीन है कि हमारे कार्यक्रम के साथ उनका जुड़ाव समावेशी और विविध भागीदारी सुनिश्चित करने के अलावा दौड़ने और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को प्रेरित करेगा।

मैरी का जुड़ाव धावकों के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के चिफ मार्केटींग अधिकारी नारायण टीवी ने कहा, “मैरी पियर्स टेनिस की एक आइकन हैं और दुनिया भर में खेल के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक प्रेरणा रही हैं। किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो अपने लचीलेपन और खेल को अपनी इच्छानुसार बढ़ाने की क्षमता के लिए जाना जाता है, इस आयोजन के साथ उनका जुड़ाव उन धावकों के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन होगा जो 25के में ट्रैक लेने के लिए तैयार हैं।

पियर्स कोर्ट के अंदर और बाहर दोनों जगह एक प्रेरणा हैं -पियर्स 

प्रोकैम इंटरनेशनल के संयुक्त प्रबंध निदेशक विवेक सिंह ने कहा:”पियर्स मुशकिलों में से खुद को निकालकर शानदार वापसी करने की एक उदाहरण है , 2005 में उसका शानदार रन लिखा जाने के बाद खेल की महान वापसी की कहानियों में से एक है। हम उन्हें इंटरनेशनल इवेंट एंबेसडर के रूप में पाकर खुश हैं – वह कोर्ट के अंदर और बाहर दोनों जगह एक प्रेरणा है।”

यहां कर सकते हैं सभी श्रेणियों के लिए पंजीकरण

सभी श्रेणियों के लिए पंजीकरण- 25 के, ओपन 10 के, आनंद रन (4.5 किमी), सीनियर सिटीजंस रन (2.3 किमी) और चैंपियंस विथ डिसएबिलिटी (2.3 किमी)- 30 नवंबर,आईएसटी रात 11:59 बजे तक या तक खुला रहेगा। tatasteelkolkata25k.procam.in पर चलने वाले स्थानों को भर दिया गया है, जो भी पहले हो एक्सपो में पुष्टि किए गए सभी प्रतिभागियों को एक के अलावा एक गुडी बैग भी मिलेगा ।रनिंग बिब, जबकि 25 हजार प्रतिभागियों को रेस डे टी भी मिलेगी। 25के और 10के फिनिशरों को एक पदक और एक समय प्रमाण पत्र प्राप्त होगा।

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related