Wednesday, November 30, 2022

भगवंत मान सिद्धू मूसे वाला के परिवार वालो से कर सकते है मुलाकात ,लोगों ने जताया आक्रोश

India News, Sidhu Moose Wala News : आज सुबह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मशहुर गायक – राजनेता शुभदीप सिंह सिद्धू (सिद्धू मुसेवाला) के परिवार वालों से मिलने के लिए समय निर्धारित किया था। लेकिन गुस्साए लोगों ने इसका जमकर विरोध किया। लोगों ने सड़को पर उतरकर इसका विरोध किया। लोगोें ने कड़ी सुरक्षा का विरोध करते हुए आम आदमी पार्टी को मजबूर कर दिया। विधायक गुरप्रीत सिंह बनावली को लोगों से माफी मांगकर गांव से लौटना पड़ा। बता दे की आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मानसा के गांव मुसा में सिद्धू मुसेवाला के परिवार वालों से मुलाकात कर सकते है।

Punjab CM Met Sidhu Moose Wala Family Today

सूत्रों के हवाले से पता चला है की लोग अभी भी गुस्सें में दिखाई दे रहे है जिससे पंजाब के सीएम की सुभदीप सिंह के परिवार वालों से मिलने की योजना प्रभावित हो सकती है। मजिस्ट्रेट से इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा की उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। योजना में बदलाव देखने को भी मिल सकता है।

मान के साथ आने वाले गुरप्रीत सिंह बनावली ने गुस्साए लोगों से असुविधा के लिए माफी मांगी। गांव से लौटने से पहले उन्होंने कहा, “मैं प्रशासन से हुई गलती के लिए माफी मांगता हुं।”

मनसा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरव तोरा और मनसा के उपायुक्त सहित वरिष्ठ अधिकारी मुसा गांव पहुंच कर गुस्साए लोंगो से बातचीत करके उन्हें शांत करने की कोशिश की और सरकार की तरफ से हुई गलती के लिए मांफी मांगी। हालांकि प्रशासन ने कुछ सुरक्षा उपायों में ढील दी।

बलवंत सिंह ने गांव वालों से कहा की, “सरकार सिद्धू मूसेवाला को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने में नाकाम रही लेकिन अब सरकार के द्वारा मुसा गांव को किले में बदल दिया है और गांव में कड़ी सुरक्षा के प्रबंध कर दिए है।

Read More : High Court restored the security of 424 VIPs in Punjab

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related