Wednesday, November 30, 2022

Udaipur Accident Case : बाइक कार हादसे में चार लोगो की मोके पर मौत, 20 फुट दूर मिले शव

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली 

Udaipur Accident Case : उदयपुर के एक कुरावड़ थाना के इलाके में हुये एक बड़े सड़क हादसे में पूरे परिवार की मौके पर ही मौत हो गई,बताया जा रहा है कि चारों एक ही परिवार के सदस्य थे। ये चारों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे उसी बीच कार की जोरदार टक्कर हुई। मौके से पता चला है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाईक कम से कम 20 फीट दूर जाके गिरी। टक्कर लगने के बाद वे उछलकर 20 फीट दूर जा गिरे।

थानाधिकारी अमित कुमार का दुर्घटना के प्रिति ब्यान

Udaipur Accident Case

कुरावड़ थानाधिकारी अमित कुमार जी ने ब्यान दिया कि हादसा सोमवार की सुबह बंबोरा इलाके में हुआ था, उस बाइक पर चालक यानि बाबूलाल, अपनी पत्नी डाई देवी, 5 वर्षीय प्यारे बेटे और अपनी मां प्रेमी बाई को बंबोरा की ओर लेकर जा रहा था। बाइक चलाने के दौरान एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबर्दस्त हुई जिससे चारों उछलकर बाइक समेत करीब 20 फीट दूर जाकर गिरे। हादसे होते ही कार भी सड़क से निचे उतर गई। मौका और हालात देखकर कार चालक वहां से फरार हो गया। पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी गई है। चारों शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर बेहद दुख जताया है।

होली पर भी हुआ था बड़ा हादसा

Udaipur Accident Case

आस पास के लोगो से पता चला है कि ठीक इसी जगह होली वाले दिन भी एक बड़ा हादसा घटित हुआ था। उस घटना के दौरान एक रिटायर टीचर और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी। वह हादसा भी कार और बाइक के बीच में हुआ था। बताया जा रहा है कि राजस्थान में इन दिनों लगातार बड़े-बड़े सड़क हादसे हो देखने को मिलें हैं।

Read More : Will You Get Relief अप्रैल बना जून का महीना तपती गर्मी से जनता परेशान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related